Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3: Katrina Kaif के पड़ोसी हैं Virat Kohli, 'टाइगर 3' एक्ट्रेस ने ऐसे किया खुलासा

Katrina Kaif On Virat Kohli टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली की फैन फॉलोइंग हिंदी सिनेमा सेलेब्स के बीच भी काफी ज्यादा है। इस बीच टाइगर 3 एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने विराट कोहली को लेकर सरप्राइजिंग खुलासा किया है है। सोशल मीडिया पर कटरीना ने बताया है कि कोहली उनके पड़ोसी हैं। इसके साथ ही कटरीना ने इंडियन क्रिकेट को लेकर बड़ी बात कही है।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 18 Nov 2023 10:25 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली को लेकर खुलकर बोलीं कटरीना कैफ (Photo Credit-katrina kaif Virat Kohli)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें कटरीना कैफ का नाम जरूर शामिल होगा। मौजूदा समय में कटरीना कैफ अपनी लेटेस्ट फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

इस बीच वर्ल्ड कप 2023 में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला फाइनल मुकाबले से पहले कटरीना कैफ ने भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर खुलकर बात की है। टाइगर 3 की जोया ने बताया है कि किंग कोहली उनके पड़ोसी हैं।

विराट कोहली को लेकर खुलकर बोलीं कटरीना कैफ

टाइगर 3 के प्रमोशन को मद्देनजर रखते हुए कटरीना कैफ ने शनिवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस के लिए आस्क मी सेशन रखा। इस दौरान एक फैन ने कटरीना कैफ से टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर सवाल पूछा।

कटरीना ने इंस्टा स्टोरी के जरिए विराट कोहली की फोटो शेयर करते हुए लिखा है- ''विराट कोहली एक सुपरस्टार हैं, एक इंस्प्रेशन हैं और सबसे खास बात ये है कि वह एक बहुत अच्छे पड़ोसी भी हैं।'' इस तरह से कटरीना कैफ ने इस बात का खुलासा किया है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा उनके पड़ोसी हैं।

कटरीना के इस खुलासे के बाद से विराट को नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। जिस तरह से कटरीना कैफ ने विराट कोहली की तारीफ की है, उसके देखते हुए फैंस टाइगर 3 एक्ट्रेस की काफी तारीफ कर रहे हैं।

टाइगर 3 में कटरीना कैफ ने कमाल की एक्टिंग

स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 में एक बार फिर से जोया के किरदार में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म में अपनी कमाल की एक्टिंग और दमदार एक्शन सीक्वेंस के जरिए कटरीना कैफ ने अपनी छाप छोड़ी है।

आलम ये है कि फिल्म टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है और 7 दिन के अंदर इस मूवी ने 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Tiger 3 Day 7 Box Office Collection: 'टाइगर 3' की कमाई में आया बंपर उछाल, 7वें दिन चला Salman Khan का जादू