Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति Vicky Kaushal के प्यार में खोईं Katrina Kaif, कॉफी डेट से कपल की रोमांटिक फोटो देख फैंस बोले- 'नजर न लगे'

Katrina Kaif Vicky Kaushal Photo विक्की कौशल और कटरीना कैफ बी-टाउन के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का मौका नहीं गंवाते हैं जिसकी झलक हाल ही में देखने को मिसी। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने पति विक्की के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है जिसे देख फैंस उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 07 Jul 2023 05:30 PM (IST)
Hero Image
Katrina Kaif Romantic Photos With Vicky Kaushal. Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Katrina Kaif Vicky Kaushal Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ को जब भी मौका मिलता है, वह अपने पति विक्की कौशल पर प्यार लुटाने में थोड़ा भी नहीं शर्माती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने पति विक्की के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं।

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) यूं तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन अपनी मैरिड लाइफ की झलक बहुत कम ही शेयर करती हैं। हालांकि, जब पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ उनका पोस्ट सामने आता है तो मिनटों में ही वायरल हो जाता है। कुछ ऐसा ही कटरीना के लेटेस्ट पोस्ट के साथ भी हुआ।

कॉफी डेट पर पति के साथ रोमांटिक हुईं कटरीना

कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो उनके मॉर्निंग रूटीन का हिस्सा है। एक्ट्रेस ने कॉफी डेट से एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने पति के प्यार में खोई दिखीं। एक्ट्रेस मुस्कुराते हुए अपने पति को निहार रही हैं, जबकि विक्की कहीं और देख रहे हैं।

ब्लैक टीशर्ट में कटरीना कैफ कैजुअल लुक में भी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, ग्रे टीशर्ट और ब्लैक कैप में विक्की हैंडसम लग रहे हैं। बाकी की फोटोज में कटरीना ने कॉफी और पैन केक की झलक दिखाई। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'कॉफी मॉर्निंग। द बेस्ट।'

लोग कपल पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कहा, 'नजर न लगे।' एक ने कमेंट किया, 'बॉलीवुड के पावर कपल।' एक और ने लिखा, 'बहुत क्यूट।' इसी तरह लोग उनकी इस रोमांटिक फोटो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

कैसे मिले थे विक्की कौशल-कटरीना कैफ?

कटरीना कैफ और विक्की कौशल बी-टाउन के पावर कपल हैं। दोनों ने लंबे समय तक अपने रिश्ते को लाइमलाइट से छुपाने की पूरी कोशिश की। कहा जाता है कि दोनों का प्यार एक अवॉर्ड फंक्शन में परवान चढ़ गया था। खैर, कपल ने खुद 9 दिसंबर 2021 को शादी कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल बना दिया। 

विक्की कौशल-कटरीना कैफ वर्क फ्रंट

बात करें कपल के वर्क फ्रंट की तो 'जरा हटके जरा बचके' के बाद विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म इसी साल 1 दिसंबर को रिलीज होगी। ये मूवी फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोग्राफी है।

वहीं, कटरीना कैफ फिल्म 'टाइगर 3' में दिखाई देंगी। इसमें उनके साथ लीड रोल में सलमान खान (Salman Khan) होंगे। ये 10 नवंबर 2023 को रिलीज होगी।