Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 की रिलीज से पहले कटरीना कैफ ने गिराई हुस्न की बिजलियां, ट्रेडिशनल ड्रेस में एक्ट्रेस की खूबसूरती ने लूटा दिल

दिवाली के दिन कटरीना कैफ फिल्म टाइगर 3 के साथ धमाका करने के लिए तैयार हैं। लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के जरिये फैंस का दिल लूट लिया है। कटरीना ने दिवाली नाइट्स स्पेशल कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक लग रही है। फैंस ने उनकी खूब तारीफ की है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 08 Nov 2023 11:55 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Katrina Kaif. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक्टिंग और डांसिंग स्किल्स के साथ ही अपनी खूबसूरती के लिए भी वाहवाही लूटती हैं। वर्सटाइल पर्सनालिटी वालीं कटरीना कैफ हर तरह के लुक में जंचती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस 'टाइगर 3' (Tiger 3) की रिलीज को लेकर सुर्खियों में हैं। लेकिन एक और वजह है, जिस कारण एक्ट्रेस एक बार फिर फैंस की नजरों में आ गई हैं।

कटरीना कैफ ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

कटरीना कैफ बी टाउन की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। पर्दे पर वह जितनी संजीदगी के साथ डांस करती हैं, ऑफस्क्रीन भी खुद को उतनी ही वर्सटालिटी के साथ कैरी करती हैं। कटरीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। फिल्म रिलीज और के ब्यूटी प्रोडक्ट्स की अपडेट के अलावा वह फोटोशूट्स भी शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने दिवाली स्पेशल कुछ फोटोशूट कराए हैं, जिसकी मनमोहक तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर की हैं।

कटरीना ने हाल ही में दिवाली से जुड़ा एक इवेंट अटेंड किया। यहां एक्ट्रेस ने ब्राउनिश शेड का लहंगा पहना था, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने इस आउटफिट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी सुंदरता हर किसी को आकर्षित कर रही है।

इंडियन अटायर में चंजी कटरीना कैफ

चॉकलेटी कलर के लहंगे के साथ कटरीना ने ज्वेलरी के नाम पर ज्यादा कुछ कैरी नहीं किया है। सिर्फ बड़ी-बड़ी ईयररिंग्स बिंदी और लाइट मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया है।

फैंस ने की तारीफ

कटरीना के लेटेस्ट लुक ने सोशल मीडिया यूजर्स का दिल चुरा लिया है। एक फैन ने कमेंट किया, 'दिवाली नाइट्स आज से पहले इतनी अच्छी कभी नहीं लगीं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जस्ट लुकिंग लाइक ए वाओ।'

यह भी पढ़ें: Tiger 3: सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म का जलवा बरकरार, कश्मीर में ओपनिंग डे के लिए धड़ाधड़ बिक गईं इतनी टिकटें