Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Katrina Kaif ने प्रेग्नेंसी की अफवाह के बीच जर्मनी से शेयर की फोटो, विक्की कौशल के कमेंट ने खींचा ध्यान

कटरीना कैफ को लेकर पिछले काफी वक्त से प्रेग्नेंसी की अटकलें लग रही हैं। हालांकि अभिनेत्री ने कुछ भी आधिकारिक तौर नहीं कहा। सोशल मीडिया से भी एक्ट्रेस लंबे वक्त से दूर हैं। वहीं अब बुधवार को उन्होंने अपनी फोटो शेयर की है। कटरीना कैफ के पोस्ट पर फैंस तो खूब प्यार लुटा रहे हैं लेकिन विक्की कौशल भी खुद को रिएक्ट करने से रोक नहीं पाए।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 10 Jul 2024 05:17 PM (IST)
Hero Image
वायरल हुआ कटरीना कैफ का पोस्ट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कटरीना कैफ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जर्मनी से एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कटरीना कैफ बला की खूबसूरत लग रही हैं। जैसे ही उन्होंने अपनी तस्वीर पोस्ट की, उनके फैंस और दोस्तों ने उनकी तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए।

सबसे खास बात ये रही कि कटरीना कैफ के पति और एक्टर विक्की कौशल ने भी इस पोस्ट पर रिएक्ट किया। कटरीना कैफ के इस लुक पर विक्की कौशल भी फिदा हो गए। उन्होंने पत्नी पर रंग-बिरंगे दिल वाली इमोजी के साथ प्यार लुटाया। विक्की का यह कमेंट उनके फैंस के बीच वायरल हो रहा है और फैंस उनके इस जेस्चर की तारीफ कर रहे हैं।

कटरीना की सन किस्ड फोटो

कटरीना कैफ पिछले काफी वक्त से सोशल मीडिया से ब्रेक पर थीं। ऐसे में उनका पोस्ट फैंस का ध्यान खींच रहा है। पोस्ट में कटरीनी कैफ क्लासी स्ट्राइप्ड शर्ट और व्हाइट पैंट पहने हुए नजर आ रही है। वहीं, बैकग्राउंड में खूबसूरत पहाड़ और हरियल नजर आ रही हैं। जर्मनी से अपनी इस सन किस्ड फोटो को शेयर करते हुए कटरीना कैफ ने कैप्शन में फैंस को गुड मॉर्निंग विश किया। फैंस ने भी कटरीना की इस पोस्ट पर कमेंट्स और लाइक्स की बौछार कर दी है।

यह भी पढ़ें- जब करवाचौथ पर Katrina Kaif ने गूगल से पूछा था ऐसा सवाल, सुन कर हैरान हो गए थे विक्की कौशल

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना पर विक्की ने लुटाया प्यार

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। उनकी हर एक पोस्ट पर फैंस का खास ध्यान रहता है। कटरीना की यह नई तस्वीर उनके फैंस के लिए एक बड़ी ट्रीट है और विक्की का कमेंट उनके प्यार की एक झलक दिखाता है।

कटरीना का वर्क फ्रंट

काम की बात करें तो कैटरीना कैफ को आखिरी बार श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म मेरी क्रिसमस में साउथ स्टार विजय सेतुपति के साथ देखा गया था। यह फिल्म फ्रेडरिक डार्ड के फ्रेंच नॉवेल ले मोंटे-चार्ज पर आधारित थी। इसके अलावा एक्ट्रेस की ओर से उनके आगामी प्रोजेक्ट के बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है। हालांकि, उनके पास फरहान अख्तर की जी ले जरा है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट भी हैं।

यह भी पढ़ें- विक्की कौशल के साथ Tripti Dimri की इंटीमेसी देख भूल जाएंगे 'एनिमल' में रणबीर के साथ सीन, Jaanam में गिराई बिजलियां