Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Katrina Kaif: कटरीना कैफ के बर्थडे पर फैमिली ने दिया सरप्राइज, एक्ट्रेस की फोटो वाली टी-शर्ट पहन किया विश

Katrina Kaif Birthday Viral Photos कटरीना कैफ ने 16 जुलाई को अपना 40वां जन्मदिन मनाया। बीते दिन विक्की कौशल ने सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी। वहीं अब एक्ट्रेस के परिवार की फोटो वायरल हो रही है जिसमें उनकी बहन इसाबेल कैफ और भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल बेहद क्यूट अंदाज में कटरीना को बर्थडे विश करते हुए नजर आए।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 17 Jul 2023 01:46 PM (IST)
Hero Image
Katrina Kaif Birthday Viral Photos, Instagram Post

नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ अपने बर्थडे को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने बीते दिन अपना 40वां जन्मदिन मनाया। वहीं, अब उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

कटरीना कैफ पति विक्की कौशल संग मालदीव गई हुई हैं, जहां वो अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। विक्की ने हाल ही में कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की थी। वहीं, अब उनकी बहन इसाबेल कैफ और भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल ने भी फोटो शेयर की है।

फैमिली ने यूं किया विश

कटरीना कैफ को विश करने के लिए इसाबेल और सेबेस्टियन ने बेहद क्यूट अंदाज में विश किया है। दोनों ने कटरीना की तस्वीर वाली प्रिंट की हुई टी-शर्ट पहनी, जिसमें एक्ट्रेस की बचपन की फोटो शामिल हैं। इसाबेल और सेबेस्टियन ने इन टी-शर्ट्स के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कटरीना को विश किया और कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थडे कटरीना कैफ।

विक्की ने शेयर की रोमांटिक फोटो

विक्की कौशल की बात करें तो उन्होंने रविवार को मालदीव से कटरीना कैफ संग कुछ रोमांटिक फोटो शेयर कीं। फोटो में विक्की और कटरीना बीच साइड पर शाम एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

कटरीना कैफ की आने वाली फिल्में

कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो टाइगर 3 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में कटरीना के साथ सलमान खान और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं। टाइगर 3 इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा भी है।

View this post on Instagram

A post shared by Tips Films (@tipsfilmsofficial)

मैरी क्रिसमस की रिलीज डेट आई सामने

कटरीना कैफ बॉलीवुड के बाद अब जल्द साउथ स्टार्स के साथ भी काम करती हुई दिखाई देंगी। एक्ट्रेस विजय सेतुपति के साथ फिल्म मैरी क्रिसमस में काम कर रही है। बर्थडे ठीक एक दिन बाद यानी 17 जुलाई को एक्ट्रेस ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया है। मैरी क्रिसमस इस साल 15 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।