Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Katrina Kaif का स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक देख फैंस ने की तारीफ, ब्लू और व्हाइट के परफेक्ट कॉम्बिनेशन में लगी बार्बी डॉल

Katrina Kaif Viral Airport Look अभिनेत्री कटरीना कैफ हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान एक्ट्रेस कूल और कॉम्फी लुक में नजर आईं जिसके लिए फैंस अब उनकी तारीफ कर रहे हैं और उन्हें स्टाइल आइकॉन कह रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Sun, 07 Aug 2022 12:28 PM (IST)
Hero Image
Katrina Kaif slays with in perfect combination of white and blue denims

नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ बॉलीवुड की मोस्ट पॉप्यूलर एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक से सुर्खियों में बनी रहती हैं। पार्टी हो या कैजुएल कटरीना का हर स्टाइल उनके फैंस को पसंद आता है। अब कटरीना मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। जहां वे ब्लू और व्हाइट के परफेक्ट कॉम्बिनेशन में नजर आईं। एक्ट्रेस के इस कूल लुक के लिए फैंस उनकी तारीफें कर रहे हैं।

कटरीना कैफ को एयरपोर्ट पर छोड़ने उनके साथ हबी विक्की कौशल भी आए। हालांकि, वे कार से बाहर तो नहीं निकले, लेकिन पैपराजी के कैमरे ने उन्हें कैप्चर कर लिया। कटरीना रियल लाइफ में कम्फॉर्टेबल और सिंपल लुक के लिए जानी जाती हैं। एयरपोर्ट पर भी वे कॉम्फी लुक में नजर आईं। एक्ट्रेस ने व्हाइट शर्ट और व्हाइट ट्राउजर के साथ ब्लू डेनिम जैकेट को स्टाइल किया। इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स कैरी किया और पोनीटेल हेयर स्टाइल में बिल्कुल बार्बी जैसी लग रही थीं। यहां देखें वीडियो,

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल हाल ही में एक्ट्रेस का बर्थडे सेलिब्रेट करने मालदीव गए थे। यहां उनके साथ कुछ दोस्त और फैमिली मेंबर्स भी थे। इस वेकेशन की कटरीना और विक्की ने कई सारी तस्वीरें भी शेयर की थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ की झोली में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। इनमें सलमान खान के साथ वाली टाइगर 3 और फोन बूथ जैसी फिल्में शामिल हैं। फोन बूथ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें उनके साथ इशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी लीड रोल में हैं। इसके अलावा कटरीना कैफ के पास फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा भी है। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कटरीना जल्द ही कॉफी विद करण में भी नजर आएंगी। यहां उनके साथ फोन बूथ को स्टार्स इशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी शिरकत करेंगे।