Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सर्द रात में रेगिस्तान पर बोन फायर एन्जॉय करते दिखे Katrina Kaif और Vicky Kaushal, रोमांटिक फोटोज आईं सामने

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Vacation Photos पावर कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल रविवार को वेकेशन के लिए मुंबई से रवाना हुए थे। अब कपल ने नए साल पर अपने वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में कटरीना और विक्की एक-दूसरे के साथ रोमांटिक टाइम बिताते हुए नजर आए। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 01 Jan 2024 09:59 PM (IST)
Hero Image
कटरीना कैफ और विक्की कौशल के न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। New Year 2024: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बी-टाउन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं, जिनकी रोमांटिक फोटोज देखने के लिए 'विकेट' फैंस तरसते हैं। 31 दिसंबर की सुबह जैसे ही कपल अपने वेकेशन के लिए रवाना हुआ, तब से लोग उनके न्यू ईयर वेकेशन की झलकियां देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। खैर, अब कपल ने फैंस की ख्वाहिश पूरी करते हुए ढेर सारी रोमांटिक फोटोज शेयर कर दी हैं।

कटरीना और विक्की की सुहानी शाम

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। विक्की कौशल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में वह अपनी पत्नी कटरीना कैफ के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Katrina Kaif- Vicky Kaushal

फोटो में देखा जा सकता है कि कटरीना ने अपने पति विक्की के कंधे पर सिर रखा है और दोनों रेगिस्तान में बोन फायर का लुत्फ उठा रहे हैं। उनकी ये तस्वीर बैक साइड से ली गई है। फोटो के साथ विक्की ने कैप्शन में लिखा, "प्यार, रोशनी और खुशहाली... सभी को 2024 की शुभकामनाएं।"

यह भी पढ़ें- Vicky Kaushal ने पत्नी कटरीना कैफ संग शेयर की Christmas सेलिब्रेशन की रोमांटिक तस्वीर, भाई संग किया जमकर डांस

कटरीना कैफ ने दिखाईं न्यू ईयर सेलिब्रेशन की झलक

विक्की के अलावा कटरीना कैफ ने भी अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। खूबसूरत फोटोज की सीरीज में कटरीना और विक्की का रोमांटिक पल देखा जा सकता है। कुछ फोटोज में कटरीना जंगल में सोलो पोज देते हुई नजर आ रही हैं। व्हाइट कलर की मिडी में वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। दो फोटोज में कटरीना पति विक्की के साथ सेल्फी ले रही हैं। विक्की ब्लैक टी-शर्ट और कैप में नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इसके अलावा कटरीना ने खूबसूरत शाम की झलक भी दिखाई, जिसमें कपल सर्द रात में बोन फायर को एन्जॉय कर रहा। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कटरीना ने कैप्शन में लिखा, "2024 में सभी के लिए दिमाग की शांति, स्वास्थ्य, खुशी और प्यार की कामना करती हूं।"

यह भी पढ़ें- Merry Christmas: 'बहुत इंटेंस एक्सपीरिएंस था...', श्रीराम राघवन के साथ काम करने पर बोलीं कटरीना कैफ