Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali 2022: दिवाली पार्टी में कटरीना-विक्की के लुक ने लूटी महफिल, सोशल मीडिया पर छाया रॉयल कपल का आउटफिट

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Diwali Party Outfits इन दिनों बी टाउन में कई सेलेब दिवाली पार्टी का आयोजन कर रहे हैं जिसमें कटरीना और विक्की कौशल शिरकत करते नजर आए हैं। हाल ही में कपल ने एक और पार्टी अटेंड की जिसमें दोनों का लुक सर्खियां बटोर रहा है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Mon, 24 Oct 2022 09:32 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Vicky Kaushal and Katrina Kaif

नई दिल्ली, जेएनएन। Katrina Kaif-Vicky Kaushal Diwali Party Outfits: बॉलीवुड में दिवाली त्योहार का मजा धूमधाम से लिया जा रहा है। सेलेब्रिटीज एक के बाद पार्टी अटेंड कर रहे हैं, जिसमें वह कई अलग-अलग ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। हाल ही में आयुष्मान खुराना, कृति सेनन, मनीष मल्होत्रा ने स्टार स्टडेड ग्रैंड दिवाली पार्टी का आयोजन किया, जिसमें सज धज कर कई सितारे पहुंचे। इन सबमें नई नवेली दुल्हन कटरीना कैफ के दिवाली आउटफिट्स पर नजर सबसे ज्यादा रही। शादी के बाद यह कटरीना-विक्की की पहली दिवाली है। ऐसे में लोग उन्हें इस फेस्टिव सीजन साथ देखने के लिए और ज्यादा बेताब हो गए।

ब्लैक में ट्विनिंग करते दिखे कटरीना-विक्की

बीते कुछ दिनों में कटरीना के इंडियन अटायर ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिया। वह अधिकतर साड़ी में ही नजर आईं। हर तरफ उनके लुक की चर्चा है। सोशल मीडिया पर भी महिलाओं के बीच उनका स्टाइल स्टेटमेंट चर्चा में बना हुआ है। वहीं, अब कटरीना का एक और दिवाली लुक सुर्खियां बटोर रहा है। रविवार को बी टाउन सेलेब्स ने एक और दिवाली पार्टी अटेंड की, जिसमें कटरीना, विक्की कौशल के साथ ट्विनिंग करते हुए ब्लैक आउटफिट में नजर आईं। कटरीना नेट में ब्लैक साड़ी पहनकर कैमरे के सामने आईं, तो वहीं विक्की कौशल इसी रंग के आउटफिट में दिखे। दोनों ने कैमरे के साथ कई पोज दिए।

सोशल मीडिया पर भी छाया आउटफिट

इस रॉयल कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। कटरीना ने साड़ी में अपने लुक को मॉर्डन टच देने के लिए स्लीवलेस डीप नेट ब्लाउज पहना। टचअप के नाम पर हल्का सा मेकअप, बड़ी ईयररिंग्स और पिंक लिपस्टिक लगाई। वहीं, विक्की कौशल काले रंग का कुरता पहने नजर आए।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो कटरीना फिल्म फोन बूथ के लिए काम कर रहीं हैं। यह फिल्म अप्रैल, 2023 में रिलीज होगी। फिल्म को लेकर कुछ क्लिप्स सामने आए हैं। वहीं, विक्की कौशल 'सैम बहादुर' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

यह भी पढ़ें: Diwali 2022: शिल्पा शेट्टी और क्रिशन कुमार ने दिवाली पार्टी का किया आयोजन, कई कलाकार आए नजर, देखें तस्वीरें