Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Watch: बालकनी में गपशप करते दिखे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, लग्जीरियस घर से वीडियो आया सामने

Katrina Kaif Vicky Kaushal Video बॉलीवुड कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें दोनों अपने घर के बालकनी में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। कपल कुछ दिन पहले ही वेकेशन पर गया था जहां कैटरीना कैफ का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया था। उनका नया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 18 Jul 2023 10:43 PM (IST)
Hero Image
Katrina Kaif Vicky Kaushal were seen gossiping with each other in their home. Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Katrina Kaif Vicky Kaushal Video: बी-टाउन के फेवरेट कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल के चाहने वालों की कमी नहीं है। उनके चाहने वाले 'विकैट' के बारे में सब कुछ जानने के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में, कपल का एक क्यूट मोमेंट कैमरे में कैप्चर हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कटरीना-विक्की का वीडियो वायरल

हाल ही में, कटरीना कैफ के फैन पेज ने उनका और विक्की कौशल का एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। क्लिप में कांच के रिफ्लेक्शन के जरिए देखा जा सकता है कि कपल अपने घर की बालकनी में खड़े हैं और दोनों मुस्कुराते हुए कुछ बात करते हुए देखे जा सकते हैं।

विक्की-कटरीना के घर में दिखा रोमांटिक फ्रेम

वहीं, मशहूर हिप-हॉप ग्रुप 'क्विक स्टाइल' को कटरीना और विक्की के मुंबई वाले घर में सोफे पर बैठकर बातचीत करते देखा जा सकता है। इस वीडियो में फैंस का ध्यान सिर्फ कटरीना और विक्की के गपशप ने ही नहीं, बल्कि बुकशेल्फ पर भी पड़ी। जहां बुक्स और सजावट की चीजों के साथ कटरीना और विक्की के रोमांटिक फोटो फ्रेम्स थे। एक फ्रेम में उनकी वेडिंग थी, वहीं दूसरी फोटो फ्रेम में कपल को लिप-लॉक करते हुए देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by ₭atrina fc 🕊️ (@katrinakaifk09)

कटरीना के बर्थडे पर विक्की का रोमांटिक पोस्ट

16 जुलाई 2023 को कटरीना कैफ ने समंदर के किनारे अपना जन्मदिन मनाया था। विक्की ने रोमांटिक फोटोज के साथ अपनी लेडी लव को बर्थडे विश किया था। इस दौरान येलो कलर की वन शोल्डर ड्रेस में कटरीना बहुत सुंदर लग रही थीं। वहीं, स्काई ब्लू शर्ट में विक्की भी कम हैंडसम नहीं लग रहे थे।

एक-दूसरे के प्यार में हुए अपनी फोटोज शेयर कर विक्की ने कैप्शन में लिखा था-

"तुम्हारे जादू का कायल हूं... हर दिन। हैप्पी बर्थडे मेरा प्यार।"

कटरीना कैफ-विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्में कौन सी हैं?

विक्की कौशल ने कुछ दिन पहले हिट फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' दी है। इसमें वह सारा अली खान के साथ नजर आए थे। अब विक्की मेघना गुलजार की 'सैम बहादुर' में नजर आएंगे। यह 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी। वहीं, कटरीना साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ 'मेरी क्रिसमस' में दिखेंगी। ये मूवी 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।