Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Merry Christmas: दिसंबर में नहीं रिलीज होगी Katrina Kaif की 'मैरी क्रिसमस', मेकर्स ने इस वजह से उठाया कदम

Merry Christmas Release Date कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर मूवी मैरी क्रिसमस लंबे समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। बीते वक्त में नए पोस्टर्स के साथ मैरी क्रिसमस की रिलीज डेट का एलान किया गया था। इस बीच मैरी क्रिसमस को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें ये जानकारी दी गई है कि इस फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 16 Nov 2023 12:28 PM (IST)
Hero Image
मैरी क्रिसमस की नई रिलीज डेट का एलान (Photo Credit- katrina kaif Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Katrina Kaif Merry Christmas Movie: बॉलीवुड की सुपरस्टार कटरीना कैफ और साउथ सिनेमा के मशहूर कलाकार विजय सेतुपति फिल्म 'मैरी क्रिसमस' में नजर आएंगे। इस साल की बीच में 'मैरी क्रिसमस' की रिलीज डेट का एलान किया था, जिसके अनुसार ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होनी थी।

लेकिन अब दिसंबर में कटरीना कैफ की 'मैरी क्रिसमस' रिलीज नहीं होगी। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि मेकर्स ने आखिर क्यों एक महीने पहले इस मूवी की रिलीज डेट को बदल दिया है।

'मैरी क्रिसमस' की रिलीज डेट में हुआ बदलाव

पुरानी रिलीड डेट के आधार पर कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर मूवी 'मैरी क्रिसमस' 15 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि इस फिल्म की रिलीज डेट में फेरबदल कर दिया गया है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से एक महीने पहले ये बड़ा कदम उठाया है।

मिली जानकारी के मुताबिक डायरेक्टर श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी 'मैरी क्रिसमस' को मेकर्स बड़े पैमाने पर रिलीज करने की तैयारी में हैं, जिसके चलते वह इस मूवी को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। चूंकि साल के आखिरी महीने दिसंबर में कई फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज होंगी, उसके लिहाज से निर्माता अपनी फिल्म को प्रोपर टाइम देना चाह रहे हैं,

जिसके चलते 'मैरी क्रिसमस' को अगले साल के पहले महीने यानी 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस तरह से 'मैरी क्रिसमस' के मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान कर दिया है।

दिसंबर में रिलीज होंगी बड़ी फिल्में

आने वाले दिसंबर महीने की शुरुआत ही बॉक्स ऑफिस क्लैश के साथ होने वाली है। 1 दिसंबर को सुपरस्टार रणबीर कपूर की 'एनिमल' और विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। जबकि महीने के आखिर में क्रिसमस के अवसर पर बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार शाह रुख खान की 'डंकी' और साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार प्रभास की फिल्म 'सालार' सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- Merry Christmas: कटरीना और विजय सेतुपति की फिल्म के तमिल-हिंदी वर्जन का होगा अलग-अलग प्रमोशन, जानिए वजह?