Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Merry Christmas: हाथ में जाम लिए विजय सेतुपति और कटरीना कैफ ने कहा 'मैरी क्रिसमस', शेयर किया फर्स्ट पोस्टर

Merry Christmas Poster फिल्म फोन भूत में सबको एंटरटेन करने के बाद कटरीना कैफ ने विजय सेतुपति के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान किया है। इस फिल्म में विजय सेतुपति और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगे।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Sat, 24 Dec 2022 02:35 PM (IST)
Hero Image
Katrina Kaif and Vijay Sethupati Film Merry Christmas Poster

नई दिल्ली, जेएनएन। Merry Christmas First Poster: बी टाउन की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) फैंस को नई अपडेट्स के साथ अपडेट करना नहीं भूलतीं। साल 2022 खत्म होने वाला है और ऐसे में उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है। मिसेज कौशल यानी कि कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग थ्रिलर फिल्म 'मैरी क्रिसमस' का पोस्टर शेयर किया है। श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित इस मूवी में पहली बार कटरीना कैफ साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। दोनों बड़े स्टार्स की यह साथ में पहली फिल्म होगी, जो कि क्रिसमस पर ही रिलीज होगी लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं।

कटरीना कैफ-विजय सेतुपति का फैंस को क्रिसमस गिफ्ट

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। जहां कटरीना ने बताया कि इस फिल्म को क्रिसमस पर ही रिलीज किया जाना था, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है। वहीं, विजय सेतुपति ने कमिंग सून का कैप्शन देकर फैंस को साल 2023 का एडवांस गिफ्ट दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इन भाषाओं में होगी रिलीज

फैंस बड़े पर्दे पर कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जोड़ी देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। फिल्म की लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड से है, लेकिन लीड एक्टर साउथ सिनेमा से है। ऐसे में इस फिल्म को हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज किया जाएगा। मूवी 2023 में सिनेमाघरों में इन दोनों भाषाओं में रिलीज की जाएगी। वहीं, बात अगर ऑडियंस रिस्पांस की करें, तो फिल्म के पहले पोस्टर को अभी तक फैंस का पॉजिटिव रिस्पांस मिला है।  

कई फैंस ने इस फिल्म को बस विजय सेतुपति के लिए देखने की इच्छा जताई है। तो वहीं 'फोन भूत' के बाद कई यूजर्स एक बार फिर कटरीना कैफ को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। 'मैरी क्रिसमस' को टिप्स फिल्मस् और मैचबॉक्स पिक्चर्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है।

यह भी पढ़ें: Cirkus Leaked Online: रिलीज होते ही एचडी प्रिंट में लीक हुई रणवीर सिंह की 'सर्कस', मेकर्स को हुआ बड़ा नुकसान

यह भी पढ़ें: Cirkus में काम करके गदगद हुए जैकलीन फर्नांडिज और बादशाह, रोहित शेट्टी के लिए भावुक पोस्ट