Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3: कटरीना कैफ, सलमान खान की जगह इस एक्टर संग देखना चाहती हैं जोया की जोड़ी, कहा- 'कमाल होगी केमिस्ट्री'

Tiger 3 Actress Katrina Kaif कटरीना कैफ अपनी हालिया रिलीज फिल्म टाइगर 3 को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। दिवाली के मौक पर रिलीज हुए फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही हैं। रिलीज के चंद दिनों में टाइगर 3 ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और लगातार आगे बढ़ती ही जा रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 20 Nov 2023 07:52 PM (IST)
Hero Image
कटरीना कैफ इस एक्टर संग देखना चाहती हैं जोया की जोड़ी, (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर धड़ल्ले से कमाई करती जा रही है। दिवाली पर रिलीज हुई इस फिल्म पर लक्ष्मी मेहरबान है। रिलीज के चंद दिनों में टाइगर 3 ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया।

टाइगर 3 को लेकर कटरीना कैफ और सलमान खान लगातार प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर 3 में सलमान खान के साथ किए गए एक्शन सीन के बारे में बात की।

यह भी पढ़ें- Tiger 3 Collection: आठ दिनों में टाइगर 3 ने इन फिल्मों के छुड़ाए छक्के, लिस्ट में ऐश्वर्या-प्रभास की मूवी शामिल

किस एक्टर के साथ बनाना चाहती है जोड़ी ?

कटरीना कैफ से न्यूज18 के साथ इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या वो विक्की कौशल के साथ एक्शन फिल्म में काम करना चाहेंगी। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि अगर टाइगर 3 की जोया और उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक के विहान शेरगिल की जोड़ी बनती है, तो ये बेहद दिलचस्प होगा। फिल्म उरी- द सर्जिकल स्टाइक में विक्की कौशल ने आर्मी ऑफिसर विहान शेरगिल का किरदार निभाया था। ये फिल्म एक्टर के करियर में एक टर्निंग प्वाइंट साबित हुई थी।

जोया और विहान शेरगिल बने कपल

विक्की कौशल को लेकर कटरीना कैफ ने कहा, “उनके साथ फिल्म में जोड़ी बनाना दिलचस्प होगा। टाइगर की जोया के अपोजिट उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक से उनके किरदार विहान शेरगिल का होना मजेदार होगा और ये देखने वाली बात होगा कि ये कैसे काम करता है। मैं अक्सर कहती हूं कि स्क्रीन पर उनके साथ काम करना बेहद एक्साइटिंग होगा।"

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Worldwide Collection: दुनिया भर में सलमान खान का दिखा जलवा, 400 करोड़ से बस इतनी दूर है टाइगर 3

सुपरहिट फ्रेंचाइजी टाइगर

टाइगर एक सुपरहिट फ्रेंचाइजी है। पहली फिल्म एक था टाइगर का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था। वहीं, टाइगर जिंदा है को अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया। लेटेस्ट फिल्म टाइगर 3 के डायरेक्शन की जिम्मेदारी मनीष शर्मा ने ली, जबकि प्रोडक्शन यश राज फिल्म्स के हेड आदित्य चोपड़ा ने किया है। टाइगर 3 दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को रिलीज हुई है। टाइगर फ्रेंचाइजी की इस फिल्म को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया गया है।