Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Katrina Kaif ने 'ससुर' शाम कौशल के बर्थडे पर किया खास पोस्ट, Vicky Kaushal और फैमिली संग जश्न मनाती आईं नजर

Vicky Kaushal Father Birthday बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के पिता और एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। शाम कौशल के जन्मदिन पर उनकी बहूरानी कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है और अपने ससुर को शुभकामनाएं दी हैं। कटरीना ने पति सास ससुर और देवर के साथ एक फैमिली फोटो शेयर की है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 24 Nov 2023 03:41 PM (IST)
Hero Image
कटरीना कैफ ने मनाया ससुर शाम कौशल का जन्मदिन। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sham Kaushal Birthday: 'क्रिश', 'कमीने', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'धूम 3' जैसी फिल्मों में एक्शन डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके शाम कौशल (Sham Kaushal) ने हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। ब्लॉकबस्टर फिल्मों में उनके द्वारा निर्देशित किए गए एक्शन सींस हमेशा दर्शकों को लुभाते हैं। आज शाम कौशल अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी फैमिली ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

बहूरानी ने मनाया ससुर शाम का जन्मदिन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif), शाम कौशल की बहूरानी हैं। कटरीना ने सोशल मीडिया पर अपने ससुर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने ससुरालवालों के साथ एक हैप्पी फैमिली फोटो शेयर की है। तस्वीर में सास-ससुर केक काटने से पहले कैंडल बुझाते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में विक्की और देवर सनी कौशल भी नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए कटरीना ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे पापा।"

Katrina Kaif family

यह भी पढ़ें- Tiger 3: कटरीना कैफ, सलमान खान की जगह इस एक्टर संग देखना चाहती हैं जोया की जोड़ी, कहा- 'कमाल होगी केमिस्ट्री'

विक्की कौशल ने पापा को विश किया बर्थडे

अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी पत्नी कटरीना कैफ की फैमिली फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीशेयर करते हुए अपने पिता को बर्थडे विश किया। सेम फोटो के साथ विक्की ने अपने पिता के लिए लिखा, "हैप्पी बर्थडे डैड।"

Vicky Kaushal

कटरीना कैफ का वर्क फ्रंट

कटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री की हालिया रिलीज फिल्म 'टाइगर 3' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ-साथ कटरीना ने भी अपने एक्शन सीक्वेंस से फैंस को इंप्रेस किया। मूवी ने दुनियाभर में 400 करोड़ के पार कमाई कर डाली है।

'टाइगर 3' के बाद कटरीना का 'मेरी क्रिसमस' (Merry Christmas) मूवी में जलवा देखने को मिलेगा। ये फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म में कटरीना के साथ विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) भी नजर आएंगे। 

विक्की कौशल का वर्क फ्रंट

विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हो रही फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी लीड रोल में हैं। मूवी का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। 

यह भी पढ़ें- कोलकाता में Vicky Kaushal को देख स्टूडेंट्स का जोश हाई, 'सैम बहादुर' के प्रमोशन के लिए स्वैग से हुआ स्वागत