Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शाह रुख खान की फैन निकली केबीसी 15 की ये कंटेस्टेंट, तो अमिताभ बच्चन ने तंज कस कर दी बोलती बंद!

Kaun Banega Crorepati 15 Promo अमिताभ बच्चन का बहुचर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 लौट आया है। लंबे समय से बिग बी के इस शो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस बीच केबीसी 15 का एक लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसमें शो की कंटेस्टेंट खुद को शाह रुख खान की फैन बताती हैं इसके बाद अमिताभ उन पर ऐसा तंज कसते हैं।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 15 Aug 2023 11:46 PM (IST)
Hero Image
बिग बी ने कंटेस्टेंट को दिया कराया जवाब (Photo Credit- Sony TV Insta)

 नई दिल्ली जेएनएन: टीवी के मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है। अमिताभ बच्चन के इस शो का अब सीजन 15 लौट आया है। फैंस काफी लंबे समय से इस केबीसी 15 का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, ऐसे में शो के नए सीजन की वापसी ने उनकी एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है।

इस बीच कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कंटेस्टेंट खुद को शाह रुख खान का फैन बता रही हैं। इस पर बिग बी ने तंज कस मजेदार जवाब दिया है।

शाह रुख का फैन होने पर बिग बी ने कंटेस्टेंट से कही ये बात

14 अगस्त को कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 की शुरुआत हुई है, जिसके चलते अब सु्ष्मिता शाहय इस शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई हैं। मंगलवार को सोनी टीवी की ओर से इंस्टाग्राम पर केबीसी 15 का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुष्मिता खुद को शाह रुख खान का फैन बताते हुए कह रही हैं कि- ''मैं शाह रुख की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं, जब वह हंसते हैं और उनके गालों में डिंपल आते तो हम लड़की लोग सब फ्लैट हो जाते हैं,''

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इसके बाद सुष्मिता की मां पीछे से कहती हैं कि सर ये शाह रुख की फैन हैं और हम आपके। इस पर अमिताभ जोर-जोर से कहने लगते हैं कि ''बच गए, बहुत धन्यवाद आपको और आप क्या समझीं सुष्मिता जी हमारी फैन फॉलोइंग किसी से कम है क्या।'' हालांकि बिग बी ने ये तंज बड़े मजाकिया अंदाज में कसा है।

प्रभास संग इस फिल्म में दिखेंगे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन को बड़े पर्दे पर देख फैंस काफी उत्साहित होते हैं। सदी के महानायक के चाहने वाले अक्सर उन्हें फिल्मों में दमदार रोल करते देखना काफी पसंद करते हैं। कुछ ऐसा ही बिग बी का धमाकेदार रोल प्रभास की फिल्म 'प्रोजेक्ट के क्लकी 2898' में होने वाला है। मालूम हो कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ एक्शन सीक्वेंस करते वक्त चोटिल भी हुए थे, जिसकी वजह से कई हफ्तों तक उन्होंने फिल्म की शूटिंग को बंद रखा।