Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan ने की पंकज त्रिपाठी की तारीफ, बोले-'उनकी फिल्म देखते हैं और सीखते हैं'

Amitabh Bachchan फिल्म Kalki 2898 AD के बाद इन दिनों अपने शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 (Kaun Banega Crorepati 16) से एक बार फिर छोटे पर्दे पर लौट आए हैं। शो के हालिया एपिसोड में देखा गया था कि पारस मणि नाम के एक कंटेस्टेंट बिग बी के साथ हॉट सीट पर नजर आए जिनकी मेडिकल मदद करने का एलान किया।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 27 Aug 2024 03:32 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन और पंकज त्रिपाठी (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन का मोस्ट पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' 12 अगस्त से शुरू हो चुका है। इस बार शो का 16वां सीजन देखने को मिल रहा है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। शो में अब तक कई कंटेस्टंट पहुंचे हैं, लेकिन अब तक कोई शो से पूरी रकम जीतकर नहीं गया है। अब हाल ही में शो के एपिसोड में एक ट्विस्ट के साथ इंडिया चैलेंजर वीक दिखाया गया।

जहां प्रतियोगियों ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतने के बाद 'जल्दी 5' में भाग लिया। इस राउंड में दो शीर्ष फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट प्रतियोगियों ने 'जल्दी 5' में रेस लगाई और पांच अंक हासिल करने वाले पहले प्रतिभागियों को हॉट सीट लेने और गेम खेलने का मौका मिला।

एक बार कंटेस्टेंट की मदद के लिए आगे आए बिग बी

शो के नए एपिसोड में पारस मणि का स्वागत हुआ। इस दौरान उन्होंने बिग बी से बातचीत कर अपने जीवन के बारे में बताया। उन्होंने बताया है कि वह एक ऑटो चालक है। पारस मणि बताते हैं कि कई कठिनाइयों के कारण वह अपनी पढ़ाई जारी नहीं कर सके। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने पारस मणि से उनकी मेडिकल मदद करने का वादा किया है।

यह भी पढ़ें- Kaun Banega Crorepati के नए सीजन में Amitabh Bachchan ने बढ़ाई अपनी फीस, एक एपिसोड के ले रहे हैं करोड़ों ?

अमिताभ बच्चन ने की पंकज त्रिपाठी की तारीफ

सबसे पहला सवाल 20,000 रुपये के लिए बिग बी ने पूछा कि पंकज त्रिपाठी ने फिल्म 'मैं अटल हूं' में किसकी भूमिका निभाई है? इसके आगे उन्होंने अभिनेता की तारीफ भी की। उन्होंने कहा, "पंकज त्रिपाठी जो हैं वो एक सक्षम कलाकार हैं हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के। बहुत बढ़िया कलाकार हैं वो। उनकी जितनी फिल्में आती हैं हम देखते हैं और हम सीखते हैं, उनकी कला इतनी अच्छी है। 

यह भी पढ़ें-  Amitabh Bachchan पूरा कर रहे अपना वादा, KBC 16 में 50 लाख जीतने वाली महिला कंटेस्टेंट का कराएंगे इलाज