Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC: हॉटसीट पर बैठेंगी इस सीजन की सबसे यंग कंटेस्टेंट, अमिताभ बच्चन से आराध्या को लेकर पूछेंगी ये मजेदार सवाल

Kaun Banega Crorepati चर्चित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 1 से लेकर अभी तक टीआरपी की रेस में आगे रहा है। कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछने के अलावा बिग बी उनके साथ बीच-बीच कुछ बातें भी करते हैं जिसमें लोगों को मनोरंजक बातें पता चलती हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Wed, 21 Sep 2022 03:21 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Amitabh Bachchan From KBC

नई दिल्ली, जेएनएन। पॉपुलर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' 14 इस वक्त का सबसे चर्चित रियलिटी शो है। शो में अमिताभ बच्चन न सिर्फ कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछते हैं, बल्कि अपने कुछ अनुभव भी साझा करते हैं। वह शो के बीच में कुछ ऐसी बातें भी बताते हैं, जो वहां पहुंचे कंटेस्टेंट्स का मनोरंजन करती हैं। हाल ही में सोनी टीवी ने केबीसी सीजन 14 का नया प्रोमो जारी किया है। इसमें अमिताभ को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उनके सामने अब तक की सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट वैशाली कुमारी बैठी हैं। दर्शकों को नया प्रोमो काफी मजेदार लग रहा है। इसमें अमिताभ वैशाली से कुछ सवाल पूछने के साथ ही इस बात का भी खुलासा करते हैं कि वह नाराज आराध्या को कैसे मनाते हैं।

वैष्णवी को दी फिल्म प्रमोशन की जिम्मेदारी

प्रोमो के अनुसार, अमिताभ, वैशाली से काफी इम्प्रेस लगते हैं। जब वैशाली उन्हें बताती हैं कि वह कंटेंट राइटर हैं, तो अमिताभ उन्हें कहते हैं कि उनकी अगली फिल्म का प्रमोशन वहीं करेंगी। हालांकि, यह बात मजाकिया अंदाज में कही गई है। हॉट सीट पर बैठीं वैशाली बिग बी से यह भी पूछती हैं कि जब शूटिंग के बीच, शूटिंग के बाद में वह आराध्या को समय कैसे दे पाते हैं। इस पर अमिताभ कहते हैं कि वह आराध्या को बिलकुल समय नहीं दे पाते। इससे वह नाराज हो जाती हैं। लेकिन वह यह जानते हैं कि नाराज आराध्या को कैसे मनाना है।

आराध्या को यूं मनाते हैं बिग बी

अमिताभ ने बताया कि आराध्या को पिंक कलर काफी पसंद है। इसलिए जब भी वह उनसे नाराज हो जाती हैं, तो उसे मनाने के लिए बिग बी पिंक कलर का हेयर बैंड लाकर देते हैं। इसे देखते ही वह खुश हो जाती हैं और उनकी सारी नाराजगी दूर हो जाती है।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कब ऑन एयर होगा एपिसोड

वैशाली कुमारी वाला यह एपिसोड बुधवार 21 सितंबर रात 9 बजे ऑन एयर होगा। 

यह भी पढें: Malaika Arora Video: मुंबई एयरपोर्ट पर मलाइका ने चली ऐसी चाल, यूजर्स ने कमेंट्स में पार की हदें