Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan: जब जया बच्चन के प्यार में अमिताभ बच्चन ने रखा था करवा चौथ का व्रत, फिर सालों बाद...

Amitabh Bachchan Reveals He Kept Karwa Chauth For Jaya Bachchan कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 के मंच पर होस्ट अमिताभ बच्चन ने अपने दिल के राज खोलें। कंटेस्टेंट संग बातचीत में बिग बी ने जया संग अपनी शादी के शुरुआती सालों को याद किया।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Wed, 09 Nov 2022 04:31 PM (IST)
Hero Image
Amitabh Bachchan Reveals He Kept Karwa Chauth For Jaya Bachchan, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan Reveals He Kept Karwa Chauth For Jaya Bachchan: मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 में नजर आ रहे हैं। बिग बी के होस्टिंग वाला यह शो दर्शकों को खूब एंटरटेन करता है। केबीसी के मंच पर कंटेस्टेंट्स संग बातचीत में अमिताभ बच्चन कई बार अपनी जिंदगी के ऐसे अनसुने किस्से शेयर कर देते हैं कि सुनने वाला भी हैरान रह जाता है। अब शो के हालिया एपिसोड में भी बिग बी ने कुछ ऐसे ही राज खोलें।

मीडिया एनालिस्ट बनीं बिग बी की कंटेस्टेंट

कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में शो के मंच पर अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर गुरुग्राम की रुचि बैठीं। उनके साथ बातचीत में बिग ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर कीं। मीडिया एनालिस्ट रुचि ने मेगास्टार को अपने बचपन के दोस्त संग शादी करने के फायदे बताए। उन्होंने कहा कि अपने बचपन के दोस्त से शादी करने का फायदा है कि आप पहले से एक-दूसरे को अच्छे से जानते हैं और कुछ भी छिपाने की जरूरत नहीं पड़ती।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

अमिताभ बच्चन को याद आए पुराने दिन

बात को आगे बढ़ाते हुए रुचि ने मेगास्टार को बताया कि शादी के बाद इस साल उन्होंने अपने पति के लिए पहली बार करवा चौथ का व्रत रखा और हैरान करते हुए उनके पति ने भी रुचि के लिए व्रत रखा था। कंटेस्टेंट ने कहा, "इस साल मैंने अपना पहला करवा चौथ का व्रत रखा और सुबह-सुबह मैं पति के लिए किचन में नाश्ता बना रही थी कि तभी मेरे हसबैंड ने कहा कि वह नाश्ता नहीं करेंगे क्योंकि उन्होंने भी मेरे लिए व्रत रखा है।"

जया के लिए रखते थे करवा चौथ का व्रत

कंटेस्टेंट की बात सुन अमिताभ बच्चन को भी अपनी शादी के दिन याद आ गए और उन्होंने कहा कि शुरुआत में वह भी जया बच्चन के लिए करवा चौथ का व्रत रखते थे, लेकिन बाद समय के साथ उन्होंने इसे छोड़ दिया। बिग बी की बातें सुनकर रुचि ने कहा, "हर कोई यही कहता है कि शादी की शुरुआती सालों में वह व्रत रखते थे, लेकिन बाद में छोड़ दिया। मुझे डर है कि मेरे साथ भी ऐसा न हो जाए।"

With Inputs IANS