Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan: जन्मदिन पर छलके 'एंग्री यंग मैन' के आंसू, इस खास तोहफे को देख डबडबाई अमिताभ बच्चन की आंखें

अमिताभ बच्चन और कौन बनेगा करोड़पति का साथ सालों पुराना है। बिग बी पिछले 23 सालों से केबीसी से जुड़े हुए हैं। दोनों की बॉन्डिंग बेहद गहरी है। अमिताभ बच्चन के बिना केबीसी नहीं चलता है और शो से दूर बिग बी नहीं रह पाते। अब अमिताभ बच्चन के 81वें जन्मदिन पर भी कौन बनेगा करोड़पति ने उन पर खूब प्यार लुटाया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 11 Oct 2023 04:24 PM (IST)
Hero Image
बर्थडे पर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बुधवार को अपने जन्मदिन का जश्न मना रहे हैं। बिग बी ने पहले परिवार और फिर फैंस के साथ देर बर्थडे सेलिब्रेट किया। जिसके कुछ वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस बीच अब उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें बिग बी, बर्थडे के मौके पर रोते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, अमिताभ बच्चन के क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 15 के हालिया एपिसोड होस्ट को डेडिकेटेड रहा। हर साल केबीसी, बिग बी के बर्थडे को खास बनाता है। इस बार भी यही नजारा देखने को मिला। केबीसी के मंच पर दर्शकों से लेकर मेकर्स तक ने अपने होस्ट को खुश करने के लिए हर पैंतरा आजमाया। इनमें एक स्पेशल वीडियो क्लिप भी शामिल है।

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan को KBC 15 के मंच पर मिला ऐसा बर्थडे सरप्राइज रो पड़े बिग बी, जानें किस तोहफे ने किया इमोशनल?

दोस्तों का मैसेज देख भर आईं बिग बी की आंखें

अमिताभ बच्चन को विश करने के लिए इस वीडियो क्लिप में फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़ी हस्तियां साथ आईं। इनमें विक्की कौशल, विद्या बालन, चिरंजीवी और बोमन ईरानी समेत कई सुपरस्टार्स के नाम शामिल हैं। इन्होंने अमिताभ बच्चन को अपने खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। अपने साथियों की तरह से मिले इस मैसेज को देखकर बिग बी इतने इमोशनल हो गए कि उनके लिए अपने आंसू रोक पाना मुश्किल हो गया।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

केबीसी के मंच पर बिग बी को मिलेगा सरप्राइज

कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर अमिताभ बच्चन अपने कंटेस्टेंट्स के अक्सर आंसू पोछते हैं और उन्हें टिशू ऑफर करते है। हालांकि, इस बार उन्हें ही टिशू मांगने की जरूरत पड़ गई। केबीसी 15 के मंच पर अमिताभ बच्चन का ये बर्थडे स्पेशल एपिसोड 11 अक्टूबर को टेलीकास्ट किया जाएगा।

यह भी पढें- KBC 15: ग्रेजुएशन में फेल हो गए थे अमिताभ बच्चन, गिरते-पड़ते पास किया फिजिक्स का एग्जाम, मुश्किल में कटे 3 साल

कौन बनेगा करोड़पति और बिग बी का साथ

अमिताभ बच्चन पिछले 23 सालों से कौन बनेगा करोड़पति से जुड़े हुए हैं। शो की शुरुआत उनके साथ हुई थी। साल 2000 में केबीसी का पहला सीजन लॉन्च हुआ था, जिसे बिग बी ने होस्ट किया। क्विज शो के कॉन्सेप्ट और अमिताभ बच्चन के अंदाज ने केबीसी को भारत का सबसे पॉपुलर शो बना दिया। शो के तीसरे सीजन को शाह रुख खान ने होस्ट किया। इसके अलावा अब तक सारे सीजन बिग बी ही होस्ट करते आए हैं।