Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 16: महिला ने अमिताभ से पूछा गर्ल्स कॉलेज जाने को लेकर सवाल, एक्टर बोले - पूरी पोल खुल जाएगी

Kaun Banega Crorepati Season 16 के हालिया एपिसोड में एक कंटेस्टेंट ने बिग बी से एक ऐसा सवाल किया कि एक्टर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। महिला ने बिग बी से पूछा कि क्या वो डीयू (Delhi University) के साउथ कैंपस जाया करते थे। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि अगर इसका जवाब दे दिया तो पोल खुल जाएगी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 11 Sep 2024 04:42 PM (IST)
Hero Image
बिग बी ने दिल्ली विश्वविद्यालय से की है पढ़ाई

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बिग बॉस 16 से अमिताभ बच्चन के कई सारे वीडियोज वायरल होते हैं जिसमें एक्टर कंटेस्टेंट्स के साथ हंसी-मजाक करते नजर आते हैं। हाल ही में इस शो का एक प्रोमो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इसमें बिग बी अपने कॉलेज के दिनों को याद कर रहे हैं।

डीयू से की है अमिताभ बच्चन ने पढ़ाई

अमिताभ बच्चन ने दिल्ली के किरोड़ीमल कॉलेज से साल 1962 में ग्रेजुएशन किया है। इस बारे में बात करते हुए अमिताभ से कंटेस्टेंट सवाल करती है कि वो कभी कॉलेज के दिनों में साउथ कैंपस गए थे? महिला खासतौर पर गर्गी कॉलेज, लेडी श्रीराम कॉलेज औक कमला नेहरू कॉलेज का नाम लेकर पूछती है कि क्या आप उधर कभी गए थे?

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

यह भी पढ़ें: KBC 16: Amitabh Bachchan ने बताया क्यों बार-बार जाना पड़ता था अस्पताल, बोले - मैं हमेशा ठीक होकर आया

बिग बी ने KBC को बताया पारिवारिक शो

इस सवाल को सुनकर अमिताभ भी मुस्कुराने लगते हैं। मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए वो कहते हैं,"देखिए देवी जी,अब हम शादी-शुदा हो गए हैं और नाती-पोते भी हो गए हैं। अब वो जमाना जो था वो जवानी का जमाना था। उसके बारे में अभी बताने से पूरी पोल खुल जाएगी। अमिताभ ने आगे मजाक में कहा कि अगर वह अपनी युवावस्था के बारे में बहुत अधिक बाते शेयर करेंगे, तो इससे उनकी सार्वजनिक छवि खराब हो सकती है क्योंकि केबीसी (KBC) एक पारिवारिक शो है।"

अमिताभ बच्चन इससे पहले कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 में अपनी कॉलेज लाइफ की यादें शेयर कर चुके हैं। एक एपिसोड के दौरान, परिसर की विशेषता वाले एक वीडियो को देखने के बाद उन्होंने किरोड़ीमल कॉलेज में बिताए अपने समय को याद किया। उन्होंने अपने पुराने हॉस्टल के कमरे के बारे में भी बात की। बिग बी ने बताया कि उनका हॉस्टल एक कोने में था जहां से छात्र अक्सर फिल्में देखने के लिए दीवार फांदते थे।

यह भी पढ़ें: KBC 16: अमिताभ बच्चन से कंटेस्टेंट ने पूछा पत्नी जया से जुड़ा पर्सनल सवाल, बिग बी बोले- हमको बहुत तकलीफ होती है