Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 16: कंटेस्टेंट ने अविवाहित लड़की को बताया बोझ, बिग बी ने बीच में रोकते हुए कहा- महिलाएं शान होती हैं

अमिताभ बच्चन काफी लंबे समय से केबीसी होस्ट करते नजर आ रहे हैं। दर्शक उन्हें ढेर सारा प्यार भी देते हैं। इसका कारण ये भी है कि एक्टर बीच बीच में उनसे बातचीत भी करते रहते हैं। हाल में केबीसी का 16वां सीजन टीवी पर प्रसारित हो रहा है। इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बिग बी ने एक कंटेस्टेंट की क्लास लगाई।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 29 Aug 2024 12:35 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन ने लगाई कंटेस्टेंट की क्लास

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। कौन बनेगा करोड़पति 16 दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो है। पिछले काफी दिनों से शो के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमें बिग बी कोई ना कोई सलाह देते हुए नजर आ जाते हैं।

कंटेस्टेंट ने बताया लड़की को बोझ

लेकिन हाल ही के एक एपिसोड में बिग बी एक कंटेस्टेंट को डांट लगाते नजर आए। दरअसल कृष्णा सेलुकर नाम के एक कंटेस्टेंट ने अविवाहित महिलाओं को बोझ बताया जिसकी वजह से बिग बी उससे नाराज हो गए। कंटेस्टेंट ने कहा कि इंजीनियरिंग में डिग्री होने के बावजूद कोरोना लॉकडाउन के समय उसकी नौकरी चली गई। अपनी इस स्थिति को उन्होंने अविवाहित महिलाओं से कंपेयर करते हुए कहा, अगर मैं कहूं कि बिना शादी के लड़की घरवालों पर बोझ होती है ना सर, तो एक उम्र होने के बाद बेरोजगार लड़के भी उतना ही बोझ होते हैं।

यह भी पढ़ें: KBC 16: Amitabh Bachchan ने हैप्पी मैरिड लाइफ को लेकर दी सलाह, कहा- पत्नी के सामने हार मान लेनी चाहिए

अमिताभ ने दिया खास संदेश

कृष्णा की ये बात सुनते ही बिग बी ने उन्हें रोका और बीच में टोकते हुए कहा, एक बात बताएं आपको। लड़की जो है ना कभी बोझ नहीं बन सकती। बहुत बड़ी शान होती है महिला।

बता दें की अमिताभ साल 2000 में शो की शुरुआत से ही इसे होस्ट कर रहे हैं। केवल सीजन 3 शाह रुख खान ने होस्ट किया था। पिछले दिनों ये भी कयास लगाए जा रहे थे कि शायद 15 के बाद नया सीजन 16 बिग बी होस्ट नहीं करेंगे हालांकि बाद में अमिताभ ने ही होस्ट के तौर पर वापसी की। ओपनिंग के दौरान वो काफी ज्यादा इमोशनल भी हो गए थे।

इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द कोर्टरूम ड्रामा सेक्शन 84 और टीजे ज्ञानवेल की एक्शन ड्रामा वेट्टैयान में दिखाई देंगे। इसके जरिए वो रजनीकांत के साथ तमिल में अपना डेब्यू करेंगे।

यह भी पढ़ें: KBC 16 में कंटेस्टेंट ने Amitabh Bachchan से कर दी अजीब डिमांड, सुनकर दंग रह गए अभिनेता