Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या Keerthy Suresh करेंगी 'जवान' म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर से शादी? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Anirudh Ravichander Keerthy Suresh पिछले लंबे समय से ऐसी खबरें आ रही है कि साउथ इंडियन एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश और म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रविचंदर जल्द ही शादी करने वाले हैं। इन सबके बीच अब एक्ट्रेस के पिता और खुद अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने भी अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। चलिए जानते हैं अपनी शादी की अफवाहों पर क्या बोलीं एक्ट्रेस।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 16 Sep 2023 06:17 PM (IST)
Hero Image
Anirudh Ravichander Keerthy Suresh (Photo Credit: X)

नई दिल्ली, जेएनएन। Anirudh Ravichander Keerthy Suresh: साउथ इंडियन एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश और 'जवान' फेम म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रविचंदर की शादी की खबर पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि, अब कीर्ति सुरेश ने इस बारे में बड़ा खुलासा किया है।

'जवान' के म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रविचंदर साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। अनिरुद्ध ने शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है। ऐसे में लगातार ऐसी अफवाह आ रही थीं कि अनिरुद्ध और अभिनेत्री कीर्ति सुरेश एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी भी करने वाले हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अभी तक इस बारे में खुलकर बात नहीं की थी।

यह भी पढ़ें: Jailer प्रोड्यूसर ने म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर को दिया चेक और लग्जरी कार, करोड़ों में है इसकी कीमत

शादी को लेकर बोलीं कीर्ति

ऐसा पहली बार नहीं है, जब कीर्ति सुरेश की शादी को लेकर अफवाहें उड़ी हो। इससे पहले भी उनके नाम कई लोगों के साथ जोड़े जा चुके हैं। शादी के बारे में बात करते हुए कीर्ति सुरेश ने संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर के साथ शादी की अफवाहों का स्पष्ट रूप से खंडन किया है। टाइम्स नाउ से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'यह गलत खबर है। अनिरुद्ध मेरा अच्छा दोस्त है'।

View this post on Instagram

A post shared by Keerthy Suresh (@keerthysureshofficial)

पिता ने भी किया अफवाहों का खंडन

कीर्ति सुरेश के पिता सुरेश कुमार ने भी उनकी और अनिरुद्ध की शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और उन्हें निराधार बताया है। ओटीटी प्ले के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, 'इसमें बिल्कुल सच्चाई नहीं है। ये खबरें बिना किसी सच्चाई के आधारहीन हैं।

यह पहली बार नहीं है, जब कीर्ति सुरेश और अनिरुद्ध रविचंदर की शादी की अफवाह सामने आई हैं। बता दें कि कीर्ति और अनिरुद्ध ने रेमो, थाना सेरंधा कूटम, अग्न्याथवासी जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। वे बहुत अच्छे और करीबी दोस्त भी हैं। अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: Jawan Event: दिलों के राजा हैं शाह रुख खान, मैनेजर की मां के साथ एक्टर के जेश्चर ने जीता दिल, वीडियो वायरल