Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Leo Trailer: विजय थलापति की 'लियो' के ट्रेलर ने जीता कीर्ति सुरेश का दिल, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

Keerthy Suresh On Leo Trailer साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय थलापति की आने वाली फिल्म लियो का धमाकेदार ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है। हर तरफ लियो के इस ट्रेलर की चर्चा चल रही है। इस बीच साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने विजय की लियो के ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ी बात लिख दी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 06 Oct 2023 08:29 PM (IST)
Hero Image
लियो के ट्रेलर पर कीर्ति सुरेश ने किया रिएक्ट (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Keerthy Suresh On Vijay Thalapathy Leo Trailer: साउथ सिनेमा के मशहूर कलाकार विजय थलापति की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। फैंस को विजय की फिल्मों का इंतजार बेसब्री से रहता है। गुरुवार को विजय ने अपने फैंस को फिल्म 'लियो' का ट्रेलर रिलीज कर एक नायाब तोहफा दिया है।

हर तरफ विजय थलापति की लियो के ट्रेलर की जमकर चर्चा हो रही है। इस बीच साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने भी 'लियो' के ट्रेलर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर दी है।

'लियो' के ट्रेलर को लेकर कीर्ति सुरेश ने लिखी ये बात

गुरुवार शाम को डायरेक्टर लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बनी 'लियो' का ट्रेलर मेकर्स की ओर से रिलीज किया गया। इस ट्रेलर को देखकर फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट लेवल हाई हो गई है और हर कोई विजय थलापति की लियो की चर्चा कर रहा है। ऐसे में साउथ सुपरस्टार कीर्ति सुरेश ने भी 'लियो' के ट्रेलर को लेकर अपनी राय रख दी है। कीर्ति ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा है-

Can’t wait to watch this bloody sweet surprise by @Dir_Lokesh. @anirudhofficial you are on fire buddy!

Happy for you Lalit Sir and @Jagadishbliss 🤗❤️…

— Keerthy Suresh (@KeerthyOfficial) October 5, 2023

''वाह क्या धांसू ट्रेलर है। विजय थलापति और तृष्णा कृष्णन मैं आप दोनों को एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रही हूं। इस खूनी संघर्ष को देखने के लिए अब बिल्कुल भी रहा नहीं जा रहा है। मैं इसकी रिलीज के लिए बेकरार हूं।'' इस तरह से कीर्ति सुरेश ने विजय थलापति की आने वाली फिल्म 'लियो' के ट्रेलर को लेकर बड़ी बात लिखी है।

जानिए कब रिलीज होगी 'लियो'

ट्रेलर सामने के बाद अब हर कोई विजय थलापति की 'लियो' की रिलीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौर करें लियो की रिलीज डेट की तरफ विजय की ये एक्शन थ्रिलर 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ऐसे में दशहरा के अवसर पर फैंस को लियो का धमाला थिएटर में देखने को मिलेगा। विजय थलापति और तृष्णा कृष्णन के अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त भी 'लियो' मूवी में अहम भूमिका में मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- Khufiya Review: रहस्‍य और रोमांच के साथ कलाकारों की दमदार अदाकारी, विशाल और तब्बू की शानदार वापसी