Move to Jagran APP

मलयाली एक्टर Bala ने अपनी रिश्तेदार से रचाई चौथी शादी, पिछले दिनों एक्स-वाइफ ने लगाया था यौन शोषण का आरोप

पिछले दिनों यौन शोषण के मामले में फंसे मलयालम और तमिल एक्टर बाला ने चौथी शादी कर ली है। 23 अक्टूबर को सुबह करीब 8.30 बजे एक्टर ने अपनी रिश्तेदार कोकिला से शादी की। शादी केरल के एर्नाकुलम के कलूर पावाकुलम मंदिर में हुई। कथित तौर पर यह अभिनेता बाला की चौथी शादी है। हाल ही में उनकी लीवर ट्रांसप्लांट सर्जरी हुई थी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 23 Oct 2024 03:49 PM (IST)
Hero Image
बाला ने अपनी रिश्तेदार से रचाई शादी
एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। तमिल अभिनेता बाला ने अपने फैंस को चौंका दिया है। एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब हाल ही में अभिनेता अपनी चौथी शादी को लेकर चर्चा में हैं।

मामा की बेटी से की शादी

बाला ने तीसरी शादी बुधवार सुबह 8:30 बजे एर्नाकुलम के कलूर पावकुलम मंदिर में की है। एक्टर ने फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स और कुछ जर्नलिस्ट की मौजूदगी में शादी कर ली। ओनमनोरमा के मुताबिक, बाला ने अपने मामा की बेटी कोकिला से शादी की है।

यह भी पढ़ें: एक्स वाइफ और बेटी की शिकायत पर गिरफ्तार हुए Bala, एक्टर पर लगा शारीरिक उत्पीड़न का आरोप

बाला ने शादी समारोह के बाद मीडिया से बात की और खुलासा किया कि कोकिला उनके सबसे कठिन पल में उनके साथ रही थीं। उन्होंने बातचीत में कहा, “कोकिला मेरी रिश्तेदार है। काश मेरी मां हमारे साथ जश्न मनाने के लिए यहां होती। वह 74 वर्ष की हैं। उनका स्वास्थ्य खराब रहता है लेकिन वह वास्तव में यहां आना चाहती थीं। यह शादी उस सपने को पूरा करती है जो कोकिला ने अपनी युवावस्था से देखा था। हम सभी के आशीर्वाद का स्वागत करते हैं। हालांकि कोकिला मलयालम नहीं बोलती हैं, लेकिन उन्होंने मेरी बहुत मदद की है क्योंकि पिछले साल से मेरे स्वास्थ्य में बहुत सुधार हुआ है।”

बाला की हो चुकी है सर्जरी

बाला ने 2002 में तेलुगु फिल्म से अपनी शुरुआत की और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री सहित दक्षिण भारतीय फिल्मों में बड़ी सफलता का स्वाद चखा। उन्होंने 2012 की मलयालम एक्शन फिल्म 'द हिटलिस्ट' से निर्देशन की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई। बता दें कि पिछले साल ही अभिनेता की लीवर ट्रांसप्लांट सर्जरी हुई थी।

पत्नी से हो चुका है तलाक

बाला की पहली शादी सिंगर अमृता सुरेश से हुई थी। हालांकि कुछ मतभेदों के कारण उनका तलाक हो गया था। हाल ही में बाला को सार्वजनिक रूप से अमृता और उनकी बेटी के बारे में बोलने से रोक दिया गया था। तलाक के बाद उन्होंने एलिजाबेथ उदयन से शादी की। लेकिन उनकी ये शादी रजिस्टर्ड नहीं है।

पिछले दिनों बाला को उनकी एक्स वाइफ की शिकायत के आधार पर कदवंतरा पुलिस ने सोमवार, 14 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था। लेकिन बाद में गिरफ्तारी के कुछ ही घंटों बाद उन्हें जमानत भी दे दी गई है।

यह भी पढ़ें: गिरफ्तारी के कुछ ही घंटो बाद Bala को मिली जमानत, एक्स वाइफ और बेटी ने लगाया था शारीरिक उत्पीड़न का आरोप