Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Toxic Release Date: गैंगस्टर के बाद अब पर्दे पर टॉक्सिक बनेंगे KGF स्टार यश, टाइटल के साथ रिलीज डेट का खुलासा

Toxic Release Date कन्नड़ के रॉकिंग स्टार यश ने कुछ दिनों पहले अपनी नई फिल्म की घोषणा की थी। हालांकि उन्होंने फिल्म का टाइटल नहीं बताया था। अब हाल ही में KGF 2 स्टार यश ने अपनी एक्शन से भरपूर आगामी फिल्म के टाइटल से पर्दा तो उठाया ही लेकिन इसी के साथ उन्होंने फैंस को अभी से ही ये बता दिया कि मूवी कब सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 08 Dec 2023 11:20 AM (IST)
Hero Image
यश की अगली फिल्म का टाइटल और रिलीज डेट हुई अनाउंस / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Toxic: प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1' और KGF 2 से कन्नड़ के रॉकिंग स्टार को देशभर में पहचान मिली। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब करारे नोट छापे। दो धमाकेदार पार्ट्स के बाद फैंस केजीएफ 3 की ऑफिशियल घोषणा का इंतजार कर रहे थे।

हालांकि, उस फिल्म के बारे में तो अभी आधिकारिक घोषणा में समय है, लेकिन इस बीच ही रॉकिंग स्टार यश की अगली फिल्म के टाइटल पर से पर्दा हट चुका है। केवीएन प्रोडक्शन ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की एक छोटी सी धमाकेदार झलक शेयर कर दी है, जिसे देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

यश की अगली फिल्म के टाइटल पर से हटा पर्दा

4 दिसंबर को यश ने अपनी नई फिल्म की जानकारी फैंस को दी थी। हालांकि, उनकी मूवी का टाइटल क्या होगा, इसको लेकर उन्होंने सस्पेंस बनाया हुआ था। अब 8 दिसंबर को यश ने फैंस की बैचेनी को कम करते हुए अपनी अगली फिल्म के टाइटल पर से पर्दा उठा दिया है।

यह भी पढ़ें: KGF 2 के बाद एक बार फिर बड़ा धमाका करने के लिए तैयार हैं रॉकिंग स्टार यश, इस तारीख को हट जाएगा टाइटल से पर्दा

उनकी अगली मूवी का टाइटल है 'टॉक्सिक- अ फेयरी टेल ग्रोन अप'। अपनी फिल्म का ऑफिशियल टाइटल अनाउंस करने के साथ ही उन्होंने एक छोटा सा टीजर भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने मुंह में सिगार और सिर पर हैट लगाई हुई है। इस एक छोटी सी झलक देखकर ये अंदाजा लगाना गलत नहीं होगा की KGF के बाद एक बार फिर यश धाकड़ अंदाज में भरपूर एक्शन अपने दर्शकों को दिखाते हुए नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Yash (@thenameisyash)

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'टॉक्सिक'

प्रशांत नील के साथ KGF जैसी सफल फिल्म देने के बाद अब यश मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री और निर्देशक गीतू मोहनदास के साथ काम करने वाले हैं। केवीएन प्रोडक्शन और मॉन्स्टर प्रोडक्शन इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। रॉकिंग स्टार यश की अगली फिल्म का टाइटल रिवील करने के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठा दिया है।

ये मूवी सिनेमाघरों में 10-4-2025 में रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ स्टार साई पल्लवी इस फिल्म में यश के अपोजिट मुख्य भूमिका में नजर आ सकती हैं। फैंस कन्नड़ के रॉकिंग स्टार यश की अगली फिल्म का फर्स्ट लुक देखकर ही काफी एक्साइटेड हो गए हैं और अब पोस्टर आने का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: KGF से पहले ही लिख दी गई थी प्रभास की फिल्म Salaar की कहानी, एक पार्ट में बनती तो इतने घंटे की होती फिल्म