Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar: प्रभास की 'सालार' में KGF के रॉकी भाई का कैमियो! फैंस बोले- 'अब तो सारे रिकॉर्ड टूटेंगे'

Prabhas Salaar प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस मूवी का डायरेक्शन केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है। अब खबर आ रही है कि प्रभास की सालार में केजीएफ के रॉकी भाई यानी यश का कैमियो रोल देखने को मिल सकता है। इस बात में कितना दम है आइए इस लेख में जानते हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sun, 27 Aug 2023 06:09 PM (IST)
Hero Image
सालार में रॉकी भाई के कैमियो को लेकर उड़ी चर्चा (Photo Credit-Twitter)

 नई दिल्ली जेएनएन:Prabhas Salaar KGF 2 Yash Cameo: 'बाहुबली' फिल्म से फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाले प्रभास किसी अलग परिचय के मोहताज नहीं हैं। अपनी दमदार एक्टिंग के लिए प्रभास का नाम काफी जाना जाता है।

आने वाले समय में प्रभास 'केजीएफ' मेकर्स की मोस्ट अवेटेड मूवी 'सालार' में नजर आएंगे। इस बीच अब सालार को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ऐसी चर्चा चल रही हैं कि प्रभास की सालार में 'केजीएफ' के रॉकी यानी यश कैमियो रोल करते नजर आ सकते हैं।

क्या सालार में रॉकी भाई का कैमियो?

मौजूदा समय में देखा गया है कि फिल्मों में बड़े-बड़े सुपरस्टार कैमियो की वजह से काफी फर्क पैदा होता है। जिसका उदाहरण है इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर शाह रुख खान की फिल्म 'पठान' में सलमान खान के कैमियो रोल से ले सकते हैं। साफ शब्दों में कहा जाए तो मॉर्डन एरा में फिल्मों में बिग स्टार्स का कैमियो करने का ट्रेंड सा बन गया है, मेकर्स इस ट्रेंड को जमकर फॉलो कर रहे हैं।

— RVCJ Kannada (@RVCJKannada) August 26, 2023

अब खबर आ है कि 'सालार' में 'केजीएफ' के सुपरस्टार यश कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं। दरअसल मशहूर ट्विटर हैंडल आरवीसीजे (RVCJ) ने एक पोस्ट में ये दावा किया है कि प्रभास की 'सालार' में यश का 5 मिनट का कैमियो रोल देखने मिल सकता है। हालांकि मेकर्स की ओर से इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन अगर ऐसा होता है तो यकीनन ये दोनों साउथ के सुपरस्टार बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा देंगे।

फैंस की बड़ी एक्साइटमेंट

इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस के बीच 'सालार' को लेकर काफी एक्साइटमेंट बढ़ गई और वे 28 सितंबर 2023 को इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि- ''अगर ये सच हुआ 28 सितंबर को फर्स्ट शो के बाद पता चला की मूवी में रॉकी भाई भी है तो समझ लो इंडियन फिल्म का कोई भी ऐसा रिकॉर्ड  नहीं बचेगा जो उस दिन नहीं टूटेगा। छोटे बड़े सब रिकॉर्ड उस दिन टूटेंगे।''

दूसरी ओर कई यूजर्स इस पोस्ट को फेक बता रहे हैं। ऐसे में जब तक 'सालार' रिलीज नहीं हो जाती और मेकर्स की ओर से इस मामले पर कोई अपडेट सामने नहीं आता तब तक हम भी ये पुष्टि नहीं करते कि 'सालार' में में यश का कैमियो देखने को मिल सकता है।