Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

HanuMan के सीक्वल में Yash नहीं बनेंगे 'हनुमान', केजीएफ स्टार अपनी इस फिल्म पर कर रहे हैं फोकस

नितेश तिवारी की रामायण में रावण के किरदार के बाद ऐसी खबरें आ रही थी कि केजीएफ एक्टर यश हनु मैन के सीक्वल जय हनुमान में हनुमान का किरदार निभाते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि अब इस बारे में उनकी टीम ने एक बयान जारी किया है और सच बताया है। यश फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म पर फोकस कर रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 15 Feb 2024 09:58 AM (IST)
Hero Image
हनुमान का रोल नहीं निभाएंगे यश (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'केजीएफ चैप्टर 1' और 'केजीएफ चैप्टर 2' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में कर चुके साउथ सुपरस्टार यश आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनकी फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है। यश जल्द ही फिल्म 'टॉक्सिक' में नजर आने वाले हैं। साथ ही ऐसा बताया जा रहा है कि उनका नाम नितेश तिवारी की रामायण में रावण की भूमिका के लिए भी लगभग फाइनल हो गया है।

वहीं, कुछ दिन पहले यश को लेकर यह खबर सामने आई थी कि वह लुगु सुपरहीरो फिल्म हनु मैन के सीक्वल में भगवान हनुमान की भूमिका में नजर आ सकते हैं। हालांकि, अब उनकी टीम ने इस पर अपना बयान दिया है।

यह भी पढ़ें: Toxic: केजीएफ स्टार यश ने रोकी 'टॉक्सिक' की शूटिंग! क्या फिल्म की रिलीज में होगी देरी

नहीं निभाएंगे हनुमान का किरदार

टेल्ली चक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, बताया गया कि हनु मैन के सीक्वल जय हनुमान के लिए मेकर्स ने हनुमान के रोल के लेकर यश से संपर्क साधा है। हालांकि, अब न्यूज 18 की एक खबर के मुताबिक, यश की टीम के एक सूत्र ने पुष्टि की है कि खबरें निराधार और झूठी हैं।

यश द्वारा हनुमान की भूमिका निभाने की अफवाहों के बारे में बोलते हुए, उनकी टीम के एक सूत्र ने बताया कि 'रिपोर्ट में कोई सच्चाई नहीं है, वह ऐसी किसी भूमिका पर विचार नहीं कर रहे हैं। रॉकिंग स्टार यश अपनी प्रत्येक फिल्म में बहुत समय और विचार लगाते हैं और फिलहाल वह पूरी तरह से टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स में व्यस्त हैं'।

बता दें कि यश की फिल्म 'टॉक्सिक' अगले साल 10 अप्रैल, 2025 को रिलीज होगी। साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी इस फिल्म में यश के अपोजिट मुख्य भूमिका में दिखाई दे सकती हैं। यश के फैंस कन्नड़ के रॉकिंग स्टार की अगली फिल्म का फर्स्ट लुक देखकर ही काफी एक्साइटेड हैं और अब इस मूवी के आने का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Toxic: करीना कपूर खान फिल्म 'टॉक्सिक' में निभाएंगी लीड रोल! यश संग करेंगी कन्नड़ में डेब्यू