Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KGF Chapter 2 का पहला गाना 'तूफान' हुआ रिलीज, अगले महीने सिनेमाघरों में आ रही यश और संजय दत्त स्टारर फिल्म

KGF Chapter 2 का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म में यश मुख्य भूमिका में हैं जबकि संजय दत्त विलेन अधीरा के किरदार में नजर आएंगे। रवीना टंडन भी एक खास भूमिका में दिखायी देंगी। यह इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल है।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Mon, 21 Mar 2022 01:34 PM (IST)
Hero Image
KGF Chapter 2 First Song Toofan Out. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। दक्षिण भारत से आयी कुछ फिल्मों ने हिंदी बेल्ट के बॉक्स ऑफिस पर भी अपना खूब दमखम दिखाया है। ऐसी ही फिल्मों में शामिल है कन्नड़ सिनेमा की फिल्म फ्रेंचाइजी केजीएफ, जिसका दूसरा भार केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हो रहा है।

14 अप्रैल को सिनेमाघरों में आ रही केजीएफ 2 इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है, जिसका हिंदी बेल्ट के फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म का प्रमोशन शुरू हो गया है और सोमवार (21 मार्च) को पहला गाना तूफान रिलीज कर दिया गया। केजीएफ चैप्टर 2 पैन-इंडिया फिल्म है, जिसे कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम के साथ हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा। पहला गाना भी पांचों भाषाओं में जारी किया गया है। गाने का वीडियो फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने सोशल मीडिया में शेयर किया है। हिंदी वीडियो देखें यहां-

हिंदी में तूफान के बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं। संगीत रवि बसर का है। गाने को ब्रिजेश शांडिल्य, मोहन कृष्ण, लक्ष्मण दत्ता नाइक समेत कई सिंगर्स ने आवाज दी है। गाना मूल रूप से फिल्म में यश को किरदार रॉकी की शख्सियत को इंट्रोड्यूस करवाता है। फिल्म का टीजर आ चुका है, जबकि ट्रेलर 27 मार्च को रिलीज होने वाला है।

केजीएफ पीरियड फिल्म है, जिसकी कहानी 70-80 के दौर में कोलर गोल्ड माइंस पर कब्जे को लेकर राजनैतिक और माफिया के गठजोड़ की पृष्ठभूमि में दिखायी गयी है। दूसरे भाग में संजय दत्त विलेन अधीरा के किरदार में नजर आएंगे, वहीं रवीना टंडन फिल्म में पॉलिटिशियन के रोल में दिखेंगे। केजीएफ को हिंदी बेल्ट में फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी की कम्पनी एक्सेल एंटरटेनमेंट लेकर आयी है। केजीएफ चैप्टर 1, 2018 में रिलीज हुई थी और जबरदस्त रूप से कामयाब रही। हिंदी बेल्ट में भी फिल्म ने लगभग 45 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था और ट्रेड ने इसे हिट घोषित किया था। 

केजीएफ से संबंधित अन्य खबरें पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- केजीएफ