Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KGF स्टार 'रॉकी भाई' ने 'शिवगामी देवी' संग जमकर किया डांस, यश और राम्या कृष्ण के मूव्स ने स्टेज पर लगाई आग

Yash Dances With Ramya Krishnan सोशल माडिया पर केजीएफ 2 स्टार यश और बाहुबली एक्ट्रेस राम्या कृष्णन का वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में दोनों एक पार्टी में जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस भी दोनों का डांस पसंद कर रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 12 Jun 2023 11:49 AM (IST)
Hero Image
KGF Star Yash Dances With Ramya Krishnan, Twitter Images

नई दिल्ली, जेएनएन। Yash Dances With Ramya Krishnan: सोशल मीडिया पर साउथ सुपर स्टार यश का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में केजीएफ स्टार रॉकी भाई जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके साथ बाहुबली की शिवगामी देवी भी ताल से ताल मिला रही हैं।

दरअसल, हाल ही में एक्टर अभिषेक अंबरीश शादी के बंधन में बंधे। उन्होंने बैंगलोर में एक गैंड्र वेडिंग पार्टी दी। जहां, उनके परिवार और दोस्तों के अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री के भी कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की। इनमें केजीएफ स्टार यश और बाहुबली एक्ट्रेस राम्या कृष्णन भी शामिल रहीं।

रॉकी भाई के स्वैग में नजर आए यश

शादी से कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। इनमें सबसे ज्यादा यश और राम्या का विडियो सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है। पार्टी में में यश रॉकी भाई वाले गेटअप में पहुंचे और ब्लैक कलर की शेरवानी में नजर आए। वहीं, राम्या कृष्णन ग्रीन कलर की साड़ी में दिखाई दीं।

रॉकी भाई और शिवगामी देवी जमकर थिरके

यश और राम्या वीडियो में स्टेज पर नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे के साथ मगन होकर डांस कर रहे हैं। इनके डांस मूव्स देखकर फैंस बिना इम्प्रेस हुए नहीं रह पाए। बता दें कि अभिषेक अंबरीश साउथ के पॉपुलर एक्टर और राजनेता अंबरीश के बेटे हैं। साल 2018 में अंबरीश का निधन हो गया था। उनके बेटे अभिषेक ने हाल ही में मॉडल और बिजनेस वुमन अविवा बिदापा के साथ शादी की है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यश का वर्क फ्रंट

यश के वर्क फ्रंट की बात करें तो केजीएफ 2 के बाद से फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्टर के केजीएफ 3 में नजर आने की उम्मीद है। हालांकि, अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील फिलहाल अपनी दूसरी फिल्म सालार पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में मेल लीड में बॉहुबली एक्टर प्रभास हैं। वहीं, फीमेल लीड में श्रुति हसन हैं।