Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KGF स्टार यश ने की एफ1 चैंपियन लुईस हैमिल्टन से मुलाकात, वायरल हुई तस्वीर

रॉकिंग स्टार यश इन दिनों हॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अब उनकी एक तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें वो एफ1 चैंपियन लुईस हैमिल्टन नजर आ रहे हैं। तस्वीर के सामने आने के बाद फिर से उनके डेब्यू की चर्चाएं तेज हो गई हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 08 Oct 2022 05:00 PM (IST)
Hero Image
KGF star Yash meeting with Lewis Hamilton and ellabalinska pictures goes viral on social media

नई दिल्ली, जेएनएन। KGF: कन्नड़ अभिनेता यश अपनी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को मिली शानदार सफलता के बाद पैन इंडिया सुपरस्टार के रूप में उभर कर सामने आए हैं। आज भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में यश के फैंस की एक लंबी फेहरिस्त है, जो अपने सुपरस्टार के बारे में जानने को उत्सुक रहती है।  

अब अभिनेता एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें यश एफ 1 चैंपियन लुईस हैमिल्टन के साथ नजर आ रही हैं। वहीं, तस्वीर में यश और लुईस हैमिल्टन के अलावा एलाबालिंस्का को भी देखा जा सकता है।

बताया जा रहा है कि वो यश तरण टैक्टिकल इनोवेशन में इन लोगों के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।  हाल ही में कन्नड़ स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वो अमेरिका के लॉस एंजिलिस में डायरेक्टर जेजे परी के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता ने अपने हाथों में एक एके47 ले रखी है और निशाना लगाते हुए दिख रहे हैं।

Yash and luwis

हॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं यश?

यश की ये वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कयासों का भी दौर शुरू हो गया था, जिसमें दावा किया जा रहा था कि यश जल्द ही किसी इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं। जिसके लिए वो जेजे परी से ट्रेनिंग ले रहे हैं।

हालांकि अभी उनके हॉलीवुड डेब्यू के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, लक्ष्य तक पहुंचने का हमेशा एक ही तरीका होता है, चुनौतियों को पहचानना है। धन्यवाद जेजे परी क्या शानदार दिन था। अगली बार ये कलाश्निकोव होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Yash (@thenameisyash)

केजीएफ ने दिलाई पहचान

हॉम्बेल फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म की कहानी 60-70 के दशक में कोलार गोल्ड फील्ड पर अपना वर्चस्व बरकरार रखने पर आधारित है। जिसमें रॉकी भाई और अधीरा के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिलती है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित में फिल्म में कन्नड़ सुपरस्टार यश ने मुख्य रॉकी भाई का किरदार निभाया है।

यश के अलावा इस पैन-इंडिया फिल्म में संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज और रवीना टंडन ने भी मुख्य भूमिका निभाई है। इस फिल्म में उन्हें देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी नई पहचान दिलाई है।

यह भी पढ़ें: Adipurush के समर्थन में उतरे मनसे नेता, बायकॉट की मांग करने वालों को लगाई फटकार