Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khalnayak 2: क्या संजय दत्त के बिना बनेगी खलनायक-2, फिल्म पर सुभाष घई ने दिया बड़ा अपडेट

Khalnayak 2 साल 1993 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म खलनायक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म में संजय दत्त ने विलेन की भूमिका निभाई थी। अब गदर 2 के बाद सुभाई घई भी खलनायक-2 पर काम कर रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि संजय दत्त फिल्म में बतौर अभिनेता नजर आएंगे जिस पर अब सुभाष घई ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 24 Aug 2023 06:25 PM (IST)
Hero Image
Khalnayak 2- संजय दत्त की 'खलनायक-2' को लेकर सुभाष घई ने दिया बड़ा अपडेट । Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Khalnayak 2: बॉलीवुड में अब एक बार फिर से मॉडर्न जमाने के साथ-साथ वही पुराना दौर लौट रहा है। कई ऐसी सफल फिल्में हैं, जिनके सालों बाद मेकर्स सीक्वल लेकर आए और खास बात ये है कि उनके सीक्वल को पहली से चार गुना ज्यादा प्यार ऑडियंस ने दिया।

सनी देओल की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' के रिलीज के 22 साल के बाद 'गदर 2' का सीक्वल आया, जिसने बॉक्स ऑफिस का गर्दा ही उड़ाकर रख दिया। 2001 में 76 करोड़ के करीब बिजनेस करने वाली 'गदर 2' ने 2023 में छह गुना ज्यादा बिजनेस किया।

इस फिल्म के बाद अब सुभाष घई भी संजय दत्त स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'खलनायक' के सीक्वल की तैयारी में जुटे हुए हैं। हाल ही में 'खलनायक-2' से जुड़ी बड़ी अपडेट सुभाष घई ने शेयर की।

खलनायक 2 में नहीं होंगे संजय दत्त?

साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म 'खलनायक' ने छह अगस्त को अपने 30 साल पूरे कर लिए हैं। संजय दत्त और माधुरी दीक्षित स्टारर इस फिल्म ने उस समय पर काफी अच्छी कमाई की थी। कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू में सुभाष घई ने फिल्म के सीक्वल पर बात की थी, जिसके बाद हर कोई यही अंदाजा लगा रहा था कि 'खलनायक-2' में संजय दत्त होंगे।

हालांकि, अब निर्देशक ने एक ट्वीट करते हुए अभी किसी भी एक्टर को फिल्म के लिए कास्ट करने की खबर को गलत बताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,

कई मीडिया वर्ग में ये कहा गया है, तो मैं इसे क्लियर कर दूं कि मुक्ता आर्ट्स ने खलनायक 2 के लिए अभी किसी भी एक्टर को कास्ट नहीं किया है। हम लास्ट 3 साल से इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। अभी फिल्म के साथ फ्लोर पर जाने का हमारा कोई प्लान नहीं है। हम स्टारकास्ट के साथ खलनायक के 30 साल सेलिब्रेट कर रहे हैं।

संजय दत्त के करियर की यादगार फिल्मों में शुमार है 'खलनायक'

संजय दत्त ने अपने करियर की शुरुआत साल 1981 में रॉकी से की थी, जिसमें उनके अपोजिट टीना अंबानी मुख्य भूमिका में थीं। KGF 2 स्टार को अपनी पहली ही फिल्म में पिता सुनील दत्त के साथ काम करने का मौका मिला था।

इसके बाद उन्होंने 'जॉनी', 'विधाता', 'मैं आवारा हूं', बेकरार सहित कई बड़ी फिल्मों में काम किया। 'खलनायक' संजय दत्त के करियर की यादगार फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के बाद ही उन्हें बॉलीवुड का 'खलनायक' कहा जाने लगा। साल 2023 और 24 में संजय दत्त कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं।