Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khalnayak: सुभाष घई की पार्टी में साथ दिखे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित, फैंस ने पूछा- 'कब आ रही है खलनायक 2'

माधुरी दीक्षित और संजय दत्त स्टारर फिल्म खलनायक को आज भी लोग काफी पसंद करते हैं। अब सोशल मीडिया पर एक फंक्शन के दौरान पूरी टीम की एक तस्वीर देखने को मिल रही है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 26 Oct 2023 09:13 AM (IST)
Hero Image
माधुरी दीक्षित और संजय दत्त (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 1993 में आई माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ स्टारर फिल्म 'खलनायक' तो सभी को याद होगी। इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था और साथ ही लोगों ने माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी को भी काफी पसंद किया था। अब एक बार फिर एक फंक्शन के दौरान इन सभी को साथ में देखा गया।

दरअसल, फिल्म निर्माता सुभाष घई और उनकी पत्नी मुक्ता घई ने अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए मुंबई में एक डिनर पार्टी की आयोजन किया। इस फंक्शन में इन सभी को साथ देखा गया, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं और फैंस 'खलनायक 2' की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ब्रा में सीन न करने पर माधुरी दीक्षित का अमिताभ बच्चन की इस फिल्म से कटा था पत्ता, डायरेक्टर ने किया खुलासा

साथ दिखे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित

दरअसल, माधुरी के पति डॉ. श्रीराम नेने ने बीते दिन यानी 25 अक्टूबर को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इन फोटोज में सुभाष घई, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और अनुपम खेर एक साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म निर्माता सुभाष घई की वेडिंग एनिवर्सरी में ऐसे सभी को साथ देखने के बाद हर कोई फिल्म 'खलनायक' को याद करने लगा।

View this post on Instagram

A post shared by Dr Shriram Nene (@drneneofficial)

डॉ. श्रीराम नेने ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'यह वह कंपनी है जो शाम बनाती है। इसके साथ ही उन्होंने सुभाष घई मुक्ता को शुभकामनाएं भी दीं।

फैंस ने की ये डिमांड

इन फोटो को देखने के बाद फैंस फिर से संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को साथ में देखने की डिमांड कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा 'एक बार फिर वापस आए संजू और माधुरी'। एक अन्य ने लिखा 'गंगा, राम और बल्लू एक साथ'। वहीं, कुछ लोगों ने 'खलनायक 2' लाने की मांग भी की।

खलनायक को पूरे हुए 30 साल

बता दें कि सुभाष घई की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक 'खलनायक' ने अगस्त में ही अपनी रिलीज के 30 साल पूरे कर लिए हैं। इसके साथ ही ऐसी खबरें भी आई थी कि खलनायक का सीक्वल पाइपलाइन में है।

यह भी पढ़ें: Khalnayak 2: क्या संजय दत्त के बिना बनेगी खलनायक-2, फिल्म पर सुभाष घई ने दिया बड़ा अपडेट