Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Daisy Shah: बॉलीवुड में कैम्प का हिस्सा होने की वजह से बर्बाद हुआ डेजी शाह का करियर, अब बयां किया दर्द

Daisy Shah On Her Career सलमान खान के साथ फिल्म जय हो में काम कर चुकीं डेजी शाह ने कम समय में ही इंडस्ट्री में नाम कमा लिया था लेकिन फिर अचानक वह फिल्मों से गायब हो गईं। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में डेजी ने खुलासा किया कि आखिर क्यों वह ज्यादा फिल्मों में काम नहीं कर पाईं। उन्होंने इसकी वजह बॉलीवुड कैम्प को बताया।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 15 Aug 2023 11:04 AM (IST)
Hero Image
Daisy Shah ने करियर बर्बाद होने पर बयां किया दर्द। Photo-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Daisy Shah On Her Career: कई सेलिब्रिटीज बॉलीवुड में मौजूद कैम्प्स का जिक्र करते हैं और बताते हैं कि इन कैम्प्स का हिस्सा न होने की वजह से उन्हें इंडस्ट्री में कितना स्ट्रगल करना पड़ा। यहां तक कि करियर पर भी असर पड़ा, लेकिन हैरानगी की बात ये है कि डेजी शाह (Daisy Shah) के साथ उल्टा हुआ है। कैम्प का हिस्सा होने की वजह से डेजी का अच्छा-खास करियर खराब हो गया।

कैम्प की वजह से डेजी ने गंवाई फिल्में

हाल ही में, डेजी शाह ने खुद इसका खुलासा किया है। डेजी ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया कि फिल्म मेकर्स उन्हें अपनी मूवीज में नहीं लेते थे, क्योंकि वह एक कैम्प का हिस्सा थीं। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में डेजी ने कहा-

"कैम्प्स मौजूद हैं और मैं उनमें से एक का हिस्सा हूं। मुझे उस कैटेगरी में रखा गया और इंडस्ट्री के लोगों ने कहा कि आप उसका हिस्सा हैं। मेरे साथ ये बहुत बार हुआ है, जब फिल्म मेकर्स कहते थे, 'हम आपको एक प्रोजेक्ट के लिए कास्ट करना चाहते हैं, लेकिन हमें लगता है कि आप उस कैम्प का हिस्सा हैं, इसलिए हमें हमारे पास इतना बजट नहीं है कि हम आपकी फीस अफॉर्ड कर सके।' मैं हैरान रह गई थी, क्योंकि अगर कहानी आकर्षक होती तो मैं करती।"

फिल्में न मिलने पर परेशान हो गई थीं डेजी

डेजी शाह ने आगे बताया कि वह इन चीजों से इस कदर परेशान हो गई थीं कि वह घर से बाहर भी नहीं निकलती थीं। उन्होंने कहा-

"उस चीज ने वाकई मुझे बहुत प्रभावित किया। ऐसे भी दिन थे जब मैं बहुत परेशान हो जाती थी, मैं अपने घर से बाहर नहीं निकलना चाहती थी, या किसी से मिलना नहीं चाहती थी। मैं अपने करियर से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हूं, क्योंकि मैंने अभी तक शुरुआत भी नहीं की है।"

बुरे वक्त से बाहर निकल गई हैं डेजी शाह

डेजी शाह ने खुलासा किया कि अब वह इस फेज से बाहर निकल चुकी हैं और पॉजिटिविटी पर ध्यान दे रही हैं। डेजी ने कहा कि उनकी दो फिल्में 100 करोड़ी थीं, जो अभी तक कई सेलेब्स के पास नहीं है। उन्हें इंडस्ट्री से काफी कुछ मिला है। इसलिए वह जो नहीं मिला, उस पर ध्यान देने की बजाय जो मिला है, उससे खुश हैं और आगे की ओर देख रही हैं।

बता दें कि डेजी शाह, सलमान खान के साथ 'जय हो' में काम कर चुकी हैं। ये फिल्म हिट साबित हुई थी। इन दिनों एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी 13' (Khatron Ke Khiladi 13) में दिखाई दे रही हैं।