Move to Jagran APP

Jawan: इस डायरेक्टर ने शाह रुख खान की 'जवान' को रिलीज से पहले ही बताया ब्लॉकबस्टर, प्रीव्यू देख हुआ फैन

Jawan शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट बनी हुई है। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में किंग खान अलग-अलग रूप में दिखाई देंगे। हाल ही में उनकी आगामी फिल्म जवान का प्रीव्यू हुआ जिसे देखने के बाद फैंस के अलावा सितारों ने भी तारीफ की। बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर ने तो किंग खान की फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता दिया

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 14 Jul 2023 05:54 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Host Rohit Shetty Praises Shah Rukh Khan Jawan Prevue Called It Blockbuster/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan: शाह रुख खान की आगामी फिल्म 'जवान' के टीजर को दर्शकों का बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला। किंग खान की इस फिल्म की रिलीज को अभी वक्त है। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाह रुख खान के पुलिस ऑफिसर से लेकर विलेन तक के लुक ने ऑडियंस की उत्सुकता को दोगुना कर दिया है।

सलमान खान से लेकर बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' के टीजर को देखकर उनकी तारीफों के पुल बांधे थे। अब हाल ही में बॉक्स ऑफिस की सुपरहिट मशीन कहे जाने वाले और अपने एक्शन के लिए लोकप्रिय डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने शाह रुख खान के टीजर की तारीफ की।

शाह रुख खान की 'जवान' को बताया ब्लॉकबस्टर

गोलमाल, सिंघम और सूर्यवंशी जैसी कई ब्लॉक बस्टर फिल्मों के निर्देशक रोहित शेट्टी ने हाल ही में न्यूज 18 से खास बातचीत करते हुए किंग खान की आगामी फिल्म 'जवान' को काफी सराहा। उन्होंने निर्देशक एटली की फिल्म के एक्शन पर अपनी राय भी रखी।

रोहित शेट्टी ने कहा, "मुझे फिल्म का प्रोमो बहुत पसंद आया। मुझे एटली बहुत पसंद हैं, उनका काम बहुत ही शानदार है। मुझे नहीं लगता कि मैंने एटली की कोई भी फिल्म मिस की होगी। मुझे उनकी फिल्में बहुत पसंद है। मैं बहुत खुश हूं कि पठान ने इतना अच्छा बिजनेस किया था और जवान का हर फ्रेम भी ब्लॉकबस्टर है"।

शाह रुख खान के साथ दोबारा काम करने पर कही ये बात

शाह रुख खान के साथ दोबारा काम करने को लेकर रोहित शेट्टी ने बात की। उन्होंने कहा, "निश्चित तौर पर अगर कोई अच्छी स्क्रिप्ट आती है, तो हम साथ में जरूर काम करेंगे। मुझे जवान का प्रोमो बहुत ही पसंद आया, और मुझे सच में एटली का काम बहुत पसंद है और उन्हें ये बात पता है"।

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी की लास्ट रिलीज फिल्म 'सर्कस' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म में रणवीर सिंह और वरुण शर्मा मुख्य भूमिका में थे। जवान की बात करें तो, शाह रुख खान और नयनतारा स्टारर ये फिल्म 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शाह रुख खान और रोहित शेट्टी 'दिलवाले' में साथ काम कर चुके हैं।