Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खतरों के खिलाड़ी के बाद रियलिटी टीवी शो का हिस्सा बनेंगे Shalin Bhanot, संभालेंगे ये जिम्मेदारी?

पॉपुलर टीवी एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) इन दिनों रोमानिया में खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में उनकी कुछ फोटोज वायरल हुई थीं जहां एक स्टंट के दौरान उन्हें करीब 200 बिच्छुओं ने काट लिया था। इस दौरान शालीन का मुंह बुरी तरह सूज गया था। अब खबर आ रही है कि शालीन को एक और बड़े टीवी शो का इनवाइट मिला है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 20 Jun 2024 10:22 AM (IST)
Hero Image
Shalin Bhanot approached for Indian Idol Season 14

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इन दिनों रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 की काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। सभी को शो के शुरू होने का जल्द से जल्द इंतजार है। शो की शूटिंग रोमानिया में शुरू हो गई है और रोहित शेट्टी जल्द अपने खिलाड़ियों के गैंग के साथ टीवी पर वापसी करेंगे।

होस्ट के तौर पर नजर आ सकते हैं शालीन

एक तरफ जहां शालीन इस शो में सुर्खियां बटोर रहे हैं वहीं उनके हाथ एक और बड़ा शो लग गया है। खबर है कि शालीन को इंडियन आइडल 15 के लिए अप्रोच किया गया है। बता दें कि शालीन को शो में कंटेस्टेंट या जज के लिए नहीं बल्कि होस्ट के लिए इनवाइट किया गया है।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 के सेट पर घायल हुए Shalin Bhanot, 200 से अधिक बिच्छुओं के काटने से चेहरे की हुई ऐसी हालत

कब आएगा शो?

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार पिछला सीजन हुसैन ने होस्ट किया था और अब मेकर्स किसी फ्रेश चेहरे की तलाश में हैं। इस लिस्ट में शालीन टॉप पर हैं। शालीन इन दिनों रोमानिया में खतरों के खिलाड़ी के शूट में व्यस्त हैं। शो सितंबर में टीवी पर प्रसारित होगा।

शुरू हो चुकी है शूटिंग

इस साल खतरों के खिलाड़ी में कंटेस्टेंट के तौर पर कृष्णा श्रॉफ,गशमीर महाजनी,शालीन भनोट, निमृत कौर अहलूवालिया,अभिषेक कुमार,शिल्पा शिंदे,आसिम रियाज, आशीष मेहरोत्रा,करण वीर मेहरा,नियति फतनानी,अदिति शर्मा और सुमोना चक्रवर्ती नजर आएंगे। 

कौन हैं शालीन भनोट?

शालीन ने अपने करियर की शुरुआत एक कंटेस्टेंट के तौर पर 'रोडीज 2' से की थी। इसके बाद वो कई सारे टीवी सीरियल और वेब शोज में नजर आए। उन्होंने डांस रियलिटी शो नच बलिये के सीजन 4 में अपनी एक्स वाइफ दलजीत कौर के साथ हिस्सा लिया। शालीन इस शो को जीते भी। 

यह भी पढ़ें: इंडस्ट्री में ब्रैकथ्रो को लेकर Shalin Bhanot ने दिया बड़ा बयान, बोले- 'पार्टी में जाने से नहीं मिलता काम'