Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Tom and Jerry में कॉमेडी नहीं हिंसा है', अक्षय कुमार का बयान सुनकर ठनक जाएगा माथा

बड़े मियां छोटे मियां के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्मी पर्दे पर लौट रहे हैं। उनकी फिल्म खेल-खेल में 15 अगस्त को स्त्री 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी। अपनी फिल्म का जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रहे अक्की ने हाल ही में टॉम एंड जेरी कार्टून को कॉमेडी नहीं हिंसा बताया है। उन्होंने कहा है कि उसमें बहुत एक्शन है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sun, 11 Aug 2024 07:02 PM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार को टॉम एंड जेरी में दिखी हिंसा/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। वॉर्नर ब्रदर्स का कार्टून शो 'टॉम एंड जेरी' एक समय में सबका पसंदीदा हुआ करता था। बच्चे तो बच्चे युवा और बुजुर्ग भी बैठकर टीवी पर ये कार्टून देखते थे। टॉम एंड जेरी के बीच की लड़ाई को देखकर रोता हुआ इंसान भी पेट पकड़कर हंस देता था।

अब ये शो बंद हो चुका है, लेकिन कितने लोग आज भी Youtube पर इसके छोटे-छोटे क्लिप्स ढूंढकर ये कार्टून देखते हैं। लोगों को भले ही इसमें कॉमेडी दिखाई दी हो, लेकिन खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का मानना है कि इस कार्टून फ्रेंचाइजी में हिंसा दिखाई गई है।

खुद अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म 'खेल-खेल में' प्रमोशन के दौरान इस कार्टून शो 'टॉम एंड जेरी' पर बात की। उन्होंने कार्टून शो को लेकर अपने विचार व्यक्त किए।

अक्षय कुमार ने टॉम एंड जेरी को क्यों बताया हिंसक कार्टून?

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'खेल-खेल में' कॉमेडी फिल्म है, जिसमें एक गेम स्टार्स की पोल पट्टी खोलकर रख देता है। इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार के अलावा एमी विर्क और फरदीन खान जैसे सितारे भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही फरदीन ने दिया खेल खेल में 2 को लेकर हिंट, अक्षय कुमार ने कहा- 'चीख-चीखकर स्कीम बता दे'

हाल ही पिंकविला से खास बातचीत के दौरान जैसे ही फरदीन खान ने बताया कि टॉम एंड जेरी उनका पसंदीदा कार्टून है, जिस तरह से दोनों के बीच कॉमेडी दिखाई गई है, वह उन्हें बेहद पसंद है। फरदीन की ये बात सुनते ही अक्षय कुमार ने तुरंत उन्हें टोकते हुए बोला, टॉम एंड जेरी कॉमेडी नहीं है, बल्कि एक्शन है और उसमें हिंसा है"।

अक्षय ने बातों ही बातों में ये भी बताया कि उनकी फिल्म ने कई एक्शन सीन्स टॉम एंड जेरी से ही टॉम एंड जेरी से ही इंस्पायर हैं। उन्होंने अपनी एक फिल्म का जिक्र करते हुए बताया कि हेलीकॉप्टर वाला सीन टॉम एंड जेरी से ही उन्होंने लिया था।

स्त्री 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेंगे

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'खेल-खेल में' की बात करें तो ये उनकी साल 2024 की दूसरी बड़ी रिलीज है। इससे पहले 'बड़े मियां छोटे मियां' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।

इस मूवी में अक्षय कुमार के साथ तापसी पन्नू, एमी विर्क, फरदीन खान, वाणी कपूर सहित कई सितारे नजर आएंगे। 15 अगस्त को खेल-खेल में बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर स्त्री 2 और जॉन अब्राहम की वेदा से टक्कर लेगी।

यह भी पढ़ें: 'लोग पर्सनल चले जाते हैं', Akshay Kumar ने फिर आलोचना पर तोड़ी चुप्पी, असफलता से भी नहीं मानेंगे हार