Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हाजी अली दरगाह पर Akshay Kumar ने चढ़ाई चादर, दान किए डेढ़ करोड़ रुपये

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म खेल खेल में को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच अक्षय एक के बाद एक नेक काम भी करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने घर के बाहर लोगों के लिए लंगर रखा था । वहीं अब अभिनेता ने मुंबई की हाजी अली दरगाह में करोड़ों का दान दिया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 08 Aug 2024 02:51 PM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार हाजी अली ( फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता अक्षय कुमार की इस साल की तीसरी फिल्म 'खेल खेल में' रिलीज होने वाली हैं। अभिनेता को अपनी इस फिल्म से कई उम्मीदें है, क्योंकि उनकी हालिया फिल्म सरफिरा और इससे पहले रिलीज हुई छोटे मियां बड़े मियां दोनों की बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

इसी बीच अपनी नई फिल्म की रिलीज से पहले खिलाड़ी कुमार मुंबई में हाजी अली दरगाह पर माथा टेकने पहुंचे, जिसकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

हाजी अली पर अक्षय कुमार ने की दुआ

अक्षय कुमार गुरुवार सुबह-सुबह अपनी मुंबई की हाजी अली दरगाह पर चादर चढ़ाते नजर आए। इस दौरान उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'खेल-खेल में' की सफलता के लिए भी दुआ मांगी।

यह भी पढ़ें- Khel Khel Mein की रिलीज से पहले Akshay Kumar ने किया नेक काम, घर के बाहर जरूरतमंदों को खिलाया खाना

अक्षय ने दान किए डेढ़ करोड़

हाजी अली दरगाह ट्रस्ट और माहिम दरगाह ट्रस्ट के प्रबंध ट्रस्टी श्री सुहैल खंडवानी ने अपनी टीम के साथ उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। अभिनेता ने दरगाह के लिए कुछ धनराशि भी दान की है। अक्षय कुमार ने दरगाह के एक हिस्से के पुनर्निर्माण की जिम्मेदारी उठाते हुए करीब डेढ़ करोड़ की धनराशि दान की है। अक्षय ने करीब  1 करोड़ 21 लाख रुपए दान में दिए हैं। ऐसे में एक बार फिर उनकी दरियादिली की लोग खूब सराहना कर रहे हैं।

खेल खेल में नजर आएंगे अभिनेता 

  ‘खेल खेल में'  15 अगस्त के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह जल्द ही ‘सिंघम अगेन’, ‘स्काईफोर्स’, ‘वेलकम टू जंगल’ और ‘हेरा फेरी 3’ में भी दिखाई देंगे। बता दें,

यह भी पढ़ें-  मुंबई की बारिश में तहस-नहस हुआ फिल्म Welcome 3 का सेट, मेकर्स ने रोकी फिल्म की शूटिंग