Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया था', वजन बढ़ने के बाद ट्रोलिंग का शिकार हुए थे Fardeen Khan, सालों बाद छलका दर्द

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान हाल ही में वेब सीरीज हीरामंडी में दिखाई दिए थे। इस मूवी में उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया। अब एक्टर अक्षय के साथ दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बढ़ते वजन की वजह से हुई ट्रोलिंग को लेकर बात की है। चलिए जानते हैं इसके बारे में।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 14 Jun 2024 05:05 PM (IST)
Hero Image
ट्रोलिंग पर छलका फरदीन का दर्द (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'हे बेबी', 'नो एंट्री' और 'फिदा' जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता फरदीन खान (Fardeen Khan) ने लंबे समय के बाद एक्टिंग में वापसी की है। हाल ही में उन्होंने वेब सीरीज हीरामंडी के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी किया और इसमें उनके किरदार वली मोहम्मद को लोगों ने काफी पसंद भी किया।

इंडस्ट्री से दूरी बनाने के बाद फरदीन खान ने काफी वेट गेन कर लिया था, जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था। अब सालों बाद एक्टर का इस पर दर्द छलका है। चलिए जानते हैं एक्टर ने इस बारे में क्या कहा है।

यह भी पढ़ें: Sharmin Segal की ट्रोलिंग पर Fardeen Khan ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'उनका रोल बहुत कॉम्प्लैक्स और...'

ट्रेंडिंग टॉपिक बन गए थे फरदीन

जूम के साथ एक बातचीत में अब एक्ट्रेस ने अपनी ट्रोलिंग को लेकर खुलकर बात की है। एक्टर ने कहा कि एक समय में मैं इतनी अटेंशन पाकर हैरान हो गया था। हालांकि, आप यह बहुत जल्दी समझ जाते हैं कि लोग आपको एक अलग तरीके से याद करते हैं। इसके आगे एक्टर ने कहा कि

सब मुझे देखकर हैरान हो गए थे। मैंने खुद को उसी तरह से जाने दिया जैसा मैं था। उस समय मैं दुनिया भर में एक ट्रेंडिंग टॉपिक था और जो सही वजह नहीं थी।

सीख जाते हैं सख्त होना

इसके आगे फरदीन खान ने कहा कि जिस तरह से मैंने इससे डील किया, उस समय मुझे लगा नहीं था कि यह इस हद तक जा सकता है। हालांकि, उस समय आप खुद को सख्त बना लेते हैं और खुद को सिखाते हैं कि आप इसे जितना हो सके पर्सनल न लें। इसमें ह्यूमर पा सकते हैं, इसके बारे में फिलोसिफी कर सकते हैं। मैंने तीनों ही करने की कोशिश की, लेकिन इसे देखकर पता चलता है कि कैसे लोग दूसरे के दुख में खुश हो सकते हैं।

इस मूवी में नजर आएंगे फरदीन

फरदीन खान हीरामंडी के बाद अब अक्षय कुमार की मूवी 'खेल खेल में' दिखाई देने वाले हैं, जो इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें उनके साथ वाणी कपूर और तापसी पन्नू भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor के कहने पर फरदीन खान को मिली थी ये फिल्म, एक्टर ने 20 साल बाद कहा - शुक्रिया