Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khel Khel Mein Twitter Review: फ्लॉप से अक्षय कुमार को मिलेगी 'आजादी? दर्शकों को कैसी लगी फिल्म

अक्षय कुमार एक बार फिर से स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर अपनी ऑडियंस के बीच लौट आए हैं। उनकी फिल्म खेल -खेल में ने बॉक्स ऑफिस पर इस बार स्त्री 2 और वेदा से टक्कर ली है। बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप की मार झेल रहे अक्षय कुमार की फिल्म खेल-खेल में पर अब दर्शकों ने अपना फैसला सुना दिया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 15 Aug 2024 12:05 PM (IST)
Hero Image
खेल-खेल में का ट्विटर रिव्यू/ फोटो - Jagran Graphics

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर एक लंबे समय से बैड लक चल रहा है। साल 2022 से वह अलग-अलग सब्जेक्ट्स पर फिल्में लेकर हाजिर हो रहे हैं, लेकिन सभी मूवीज बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ रही हैं।

गोल्ड-मिशन मंगल और ओह माय गॉड 2 (OMG 2) के बाद एक बार फिर से लंबी छुट्टियों को ध्यान में रखते हुए अक्षय कुमार अपनी पलटन के साथ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लौट आए हैं।

उनकी फिल्म 'खेल-खेल में' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसने स्त्री 2 से टक्कर ली है। ये भिड़ंत अक्षय कुमार को भारी पड़ी या फिर उन्हें फ्लॉप के बोझ से आजादी मिली, जाने ऑडियंस का क्या है कहना।

लोगों को कैसी लग रही है 'खेल-खेल में'?

अक्षय कुमार की खेल-खेल में एक हल्की-फुल्की मनोरंजक फिल्म है, जिसमें एक गेम कैसे सभी दोस्तों की पोल-पट्टी खोल देता है ये बताया है। ट्रेलर में दिखाया गया था कि वाणी कपूर एक गेम सजेस्ट करती हैं, जिसमें  सभी के मोबाइल चेक किये जाते हैं।

यह भी पढ़ें: स्त्री 3 में Akshay Kumar की एंट्री पक्की, खतरनाक राक्षस बनकर 'चंदेरी' में फैलाएंगे खौफ

मूवी में अक्षय कुमार के अलावा तापसी पन्नू, एमी विर्क और फरदीन खान जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है। खास बात है कि हर साल की तरह स्वतंत्रता दिवस एक बार फिर खिलाड़ी कुमार के लिए लकी साबित हुआ है।

khel khel mein twitter

दर्शक उनकी मूवी को एंटरटेनिंग बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "अक्षय कुमार और उनकी पूरी टीम आपको प्यार, भरोसे, सीक्रेट और धोखे की कहानी से खूब हंसाएगी। शानदार फिल्म"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "खेल -खेल में अक्षय कुमार की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है, जो बतौर अभिनेता उनकी वर्सेटिलिटी को दिखाती है। मूवी में फुल ड्रामा, ह्यूमर है और अक्षय ने बहुत ही अच्छा काम किया है। मूवी आपको खुद से इंगेज रखेगी"।

अक्षय कुमार का वही चार्म लौट आया है-यूजर्स

एक अन्य यूजर ने लिखा, "ये फिल्म अक्षय कुमार के वही ओल्ड कॉमेडी के दौर को वापिस ले आई है। उनका वही चार्म फिर लौट आया है। फिल्म आपका ध्यान एक मिनट भी नहीं भटकने देगी। फिल्म का डायरेक्शन बहुत ही शानदार है और स्क्रीन प्ले भी काफी अच्छा लिखा है। पूरी टीम ने अच्छा काम किया है"।

फिल्म देखकर निकले एक और दर्शक ने लिखा लिखा, "खेल-खेल में ह्यूमर से भरपूर फिल्म है, जिसमें दोस्त और पत्नियां एक साथ हैं। अक्षय कुमार अपने विटी डायलॉग्स से एक बार फिर छा गए हैं। तापसी पन्नू, प्रज्ञा जायसवाल और वाणी कपूर ने अपना-अपना किरदार अच्छे से निभाया है। कई शानदार सीन्स हैं"।

अक्षय कुमार की फिल्म को एक्स अकाउंट पर पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में टोटल डेढ़ करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया था, लेकिन जिस तरह का रिस्पांस है, उसे देखते हुए लग रहा है कि मूवी को तकरीबन 6 से 8 करोड़ के बीच में ओपनिंग मिल सकती है।

यह भी पढ़ें: 15 August Box Office Clash: दो बार Akshay Kumar जीत चुके बाजी, क्या इस दफा जॉन जीतेंगे जंग?