Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khichdi 2 Trailer: 13 साल बाद कॉमेडी के नए मिशन पर पारेख फैमिली, 'खिचड़ी 2' का ट्रेलर कर देगा लोट-पोट

Khichdi 2 Trailer Release शानदार कॉमेडी फिल्मों के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें खिचड़ी मूवी का नाम जरूर शामिल होगा। ऐसे में अब मेकर्स खिचड़ी 2 लेकर आ रहे हैं करवा चौथ के अवसर पर खिचड़ी 2- मिशन पांथूकिस्तान का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। खिचड़ी 2 के इस ट्रेलर को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 01 Nov 2023 05:26 PM (IST)
Hero Image
रिलीज हुआ खिचड़ी 2 का ट्रेलर (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Khichdi 2 Mission Paanthukistan Trailer: छोटे पर्दे पर फैंस को खूब हंसाने वाली प्रफुल्ल पारेख फैमिली यानी 'खिचड़ी' टीवी सीरियल को भला कौन भूल सकता। धारावाहिक की अपार सफलता के बाद मेकर्स ने साल 2010 में इस एक फिल्म के तौर पर प्रस्तुत किया। आलम ये रहा कि 'खिचड़ी- द मूवी' को फैंस ने काफी प्यार दिया।

अब 13 साल के लंबा इंतजार के बाद 'खिचड़ी पार्ट 2' दर्शकों को गुदगुदाने के लिए आ रही है। करवा चौथ के अवसर पर 'खिचड़ी 2' का कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

सामने आया 'खिचड़ी 2' का ट्रेलर

बुधवार को मेकर्स की ओर से 'खिचड़ी 2' का बेहतरीन ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में दिखाया गया कि प्रफुल्ल पारेख फैमिली देश को बचाने के लिए एक नए मिशन की तैयारी पर है। मिशन पांथूकिस्तान को पूरा करने के लिए इस बार पारेख परिवार नई खिचड़ी पकाता नजर आ रहा है।

2 मिनट 34 सेकेंड के 'खिचड़ी 2' में कई-कई जगह स्टार कास्ट ने इतनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग रखी है, जिसे देखकर आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे। इतना ही नहीं फिल्म में डायलॉग्स को इस तरह से पेश किया गया है जो कॉमेडी का ओवरडोज के मिसाल कायम कर रहे हैं।

कुल मिलाकार कहा जाए तो 'खिचड़ी 2' का ये ट्रेलर बहुत ज्यादा शानदार है। जो आपको एंटरटेन करने के लिए काफी है। 'खिचड़ी 2' के इस लेटेस्ट ट्रेलर को फैंस की ओर से सोशल मीडिया पर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है।

जानिए कब रिलीज होगी 'खिचड़ी 2'

'खिचड़ी 2' ट्रेलर के सामने आने के बाद हर कोई इस मूवी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। गौर करें 'खिचड़ी 2' की रिलीज डेट की तरफ तो 17 नवंबर को डायरेक्टर आतिश कपाड़िया की ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म में बॉलीवुड फिल्म कलाकार सुप्रिया पाठक, कृर्ति कुल्हारी, राजीव देसाई, अनंग देसाई, वंदना पाठक और जमनादास मजेठिया लीड रोल में मौजूद हैं। इतना ही नहीं फिल्ममेकर फराह खान और एक्टर प्रतीक गांधी इस मूवी में कैमियो रोल में नजर आएंगी।

Khichdi 2: कीर्ति कुल्हरी ने 13 साल पहले 'खिचड़ी' से किया था डेब्यू, दूसरे पार्ट में मिला डांस का चांस