Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khichdi 2: कीर्ति कुल्हरी ने 13 साल पहले 'खिचड़ी' से किया था डेब्यू, दूसरे पार्ट में मिला डांस का चांस

Khichdi 2 Kirti Kulhari खिचड़ी 2 दिवाली के पांच दिन बाद रिलीज हो रही है। थिएटर्स में फिल्म को सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 से मुकाबला करना पड़ेगा जो 12 नवम्बर को सिनेमाघरों में पहुंच जाएगी। खिचड़ी एक सफल फ्रेंचाइजी है जिसकी पहली फिल्म को काफी पसंद किया गया था। इसमें पारेख परिवार की कहानी दिखायी जाती है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Fri, 20 Oct 2023 09:10 PM (IST)
Hero Image
जेडी मजेठिया के साथ कीर्ति। फोटो- स्क्रीनशॉट

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कीर्ति कुल्हरी को बहुमुखी प्रतिभा के साथ फिल्मों में किरदारों की अपनी अलग पसंद के लिए जाना जाता है। कीर्ति ने साल 2010 में आई खिचड़ी द मूवी में पंजाबी लड़की परमिंदर का किरदार निभाकर बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।

अब कीर्ति इसके दूसरे भाग का भी हिस्सा बनी हैं। हाल ही में निर्माताओं ने जेडी मजेठिया और कीर्ति कुल्हरी की शानदार केमिस्ट्री को दिखाते हुए फिल्म का वंदे राखा गाना जारी किया है।

डांस के लिए परफेक्ट गाना है वंदे राखा

जेडी के साथ फिर से जुड़ने और स्विट्जरलैंड में गाने की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए कीर्ति ने कहा-

जब मैंने पहली बार वंदे राखा सुना तो मुझे गाने से तुरंत प्यार हो गया। यह डांस करने के लिए बहुत अच्छा लग रहा था। चूंकि इसे गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है, इसलिए यह बिल्कुल सही लगता है। मुझे लगता है कि गाने के बारे में सब कुछ बहुत खूबसूरती से तैयार किया गया है और डांस स्टेप्स बहुत ही अनोखे और मजेदार हैं।

कीर्ति मजाक में कहती हैं कि मैं भूल चुकी थी, जेडी एक महान डांसर है, जब तक कि मुझे वंदे राखा और नच नच की रिहर्सल के दौरान दिन-ब-दिन इसकी याद नहीं आती। जेडी एक बहुत ही अच्छे व्यक्ति हैं और मैं हमेशा उनकी टांग खींचती रहती हूं और वह इसका स्वागत सहजता से करते हैं, जिसका मैं हमेशा सम्मान करती हूं।

यह भी पढ़ें: Khichdi 2 Vande Raka Song: विद्या बालन ने रिलीज किया खिचड़ी 2 का दूसरा गाना, सुनते ही थिरक उठेंगे कदम

स्विट्जरलैंड में डांसर्स और गणेश आचार्य के साथ यह शूट करना पागलपन से भरा हुआ था। मुझे लगता है कि उस बेहद ठंडे मौसम में यह गाना कुछ ऐसा है, जिसके टेस्ट के लिए बॉलीवुड जीता है। मैं आम तौर पर डांस नंबर नहीं करती, इसीलिए यह मेरे लिए वास्तव में काफी रोमांचकारी था, क्योंकि मुझे कुछ ऐसा करने को मिला, जो मैं आमतौर पर नहीं करती। 

कब रिलीज होगी खिचड़ी 2?

फिल्म में कीर्ति कुल्हारी जेडी मजेठिया की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं। 'खिचड़ी 2 - मिशन पंथुकिस्तान' 17 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

इसके अलावा कीर्ति ने अंतरराष्ट्रीय फिल्म 'सच इज लाइफ' में जिम सरभ के साथ नजर आएंगी। हर्ष महादेश्वर फिल्म के निर्देशक हैं और यह फिल्म मुंशी परिवार के असल जीवन की कहानी पर आधारित होगी। कीर्ति कुल्हरी अमेजन प्राइम वीडियो की 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' और डिज्नी हॉटस्टार की 'क्रिमिनल जस्टिस' वेब सीरीज में लीड किरदार निभा चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें: OTT पर मौजूद हैं National Award 2023 जीतने वाली फिल्में, अब तक नहीं देखीं तो इस वीकेंड वॉचलिस्ट में करें शामिल