Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khichdi 2 Teaser: दर्शकों को हंसाने आ रही है प्रफुल और हंसा की जोड़ी, 'खिचड़ी 2' का टीजर हुआ रिलीज

Khichdi 2 Teaser टेलीविजन पर खिचड़ी सीरियल ने दर्शकों को खूब हंसाया था। इसके बाद साल 2010 में खिचड़ी द मूवी आई जिसे हर किसी ने पसंद किया था। अब लगभग 13 साल बाद एक बार फिर प्रफुल और हंसा दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं। दरअसल फिल्म खिचड़ी का दूसरा पार्ट खिचड़ी 2 मिशन पंथुकिस्तान का टीजर जारी कर दिया गया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 30 Sep 2023 03:41 PM (IST)
Hero Image
खिचड़ी 2 का ऑफिशियल टीजर जारी (Photo Credit- Screenshot)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Khichdi 2 Teaser: इस बार दर्शकों की दिवाली कुछ ज्यादा ही खास होने वाली है। एक तरफ जहां सलमान खान अपनी एक्शन फिल्म 'टाइगर 3' लेकर आने वाले हैं। वहीं, दूसरी तरफ दर्शकों को हंसाने के लिए ‘खिचड़ी 2: मिशन पंथुकिस्तान’ भी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। यह 2010 में आई 'खिचड़ी द मूवी' का दूसरा पार्ट है।

'खिचड़ी 2' का टीजर जारी कर दिया गया है। इस टीजर ने फैंस के एक्साइटमेंट लेवल को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। लगभग 13 साल बाद फैंस एक बार फिर से प्रफुल और हंसा की हंसा-हंसा कर पेट में दर्द कर देने वाली एक्टिंग देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: नीतू कपूर की लाडली Riddhima को आई पिता की याद, सोशल मीडिया पर शेयर की Rishi Kapoor की अनदेखी तस्वीर

क्या दिखाया गया है टीजर में

फिल्म के रिलीज में अभी समय है, लेकिन 'खिचड़ी 2' के टीजर में ही कॉमेडी का भरपूर तड़का लगा हुआ है। इस देख कर फैंस अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। पारेख परिवार इस दिवाली बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। टीजर में देखा जा सकता है कि कैसे पारेख परिवार को एक सीक्रेट मिशन पर जाते हैं। वहीं, टीजर में कीर्ति कुल्हारी की भी एक झलक दिखाई गई है, जो हिमांशु की मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए दिखाई देती हैं। अब मिशन सफल होगा या नहीं ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलने वाला है।

फैंस ने टीजर पर दिया ऐसा रिएक्शन

फैंस को भी 'खिचड़ी 2' का टीजर काफी पसंद आ रहा है। ऐसे में उन्होंने इस पर अपने रिएक्शन भी दिए हैं। एक यूजर ने लिखा 'मुझे नहीं पता कि मैंने पहली फिल्म कितनी बार देखी है और हर बार यह अगली फिल्म के लिए उत्साहित कर देती है'। एक अन्य ने लिखा 'खिचड़ी के बिना हमारा बचपन अधूरा है'।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'खिचड़ी 2' 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में सुप्रिया पाठक, जमनदास मजेठिया, अनंग देसाई, फराह खान और राजीव मेहता जैसे कई सितारे नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: TV स्टार्स को टक्कर देंगे सोशल मीडिया स्टार मिस्टर फैजू? 'बिग बॉस 17' में जाने पर तोड़ी चुप्पी