Move to Jagran APP

Kho Gaye Hum Kahan: दोस्तों को लेकर बहुत पजेसिव हैं Ananya Panday, बेस्ट फ्रेंड को लेकर शेयर किया मजेदार किस्सा

Kho Gaye Hum Kahan अनन्या पांडे सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव स्टारर फिल्म खो गए हम कहां 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई। फिल्म की रिलीज से पहले अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू में कई बातें शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने अपने दोस्तों के बारे में कई दिलचप्स किस्से शेयर किए। वहीं एक्ट्रेस ने नव्या नवेली नंदा की खूबियां भी बताई।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Tue, 26 Dec 2023 01:50 PM (IST)
Hero Image
अनन्या पांडे ने शेयर किया किस्सा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लंबे समय से चर्चा में बनी हुई अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव स्टारर फिल्म 'खो गए हम कहां' आज 26 दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज हो गई। फिल्म की कास्ट और मेकर्स ने इसका जमकर प्रमोशन किया। अब एक इंटरव्यू में अनन्या ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने शनाया कपूर से जुड़ा मजेदार किस्सा भी बताया।

अनन्या पांडे ने खींचे शनाया के बाल

हाल ही में, अनन्या पांडे ने कॉमेडियन तन्मय भट्ट और रोहन जोशी के साथ बातचीत में शनाया कपूर के साथ अपनी लड़ाई का किस्सा शेयर किया। अनन्या ने बताया कि 'शनाया और मैं एक बार कहीं से बाहर निकल रहे थे और उसने उस समय एक अन्य लड़की से बात की। मुझे गुस्सा आया और फिर मैंने उसके बाल खींचे। फिर वह पीछे की ओर गिर गई'।

यह भी पढ़ें: Aditya Roy Kapoor ने किया Kho Gaye Hum Kahan का रिव्यू, रूमर्ड गर्लफ्रेंड अनन्या की फिल्म देखने के लिए कही ये बात

बहुत पजेसिव हैं अनन्या

इसके बाद आदर्श गौरव ने अनन्या से पूछा कि सिर्फ इसलिए कि उसने दूसरी लड़की से बात की'। इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'हां, मैं बहुत पजेसिव हूं'। इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया कि 'मैंने उसके बाल खींचे। फिर उसने मुझे फोन किया और रोते हुए कहा तुम मेरी एकमात्र दोस्त हो'। इसके बाद आदर्श ने मजाक में कहा, 'तो जब आपने कहा कि मैं एक साइको स्टॉकर हूं, तो आप झूठ नहीं बोल रही थीं'। खो गए हम कहां की एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि वह अपने व्यक्तित्व के अनुरूप हैं'।

नव्या नवेली नंदा की बताई खूबियां

जब अनन्या पांडे से उनके दोस्तों के नाम बताने के लिए कहा गया, तो उन्होंने सुहाना खान, शनाया कपूर और नव्या नवेली नंदा का नाम लिया। इसके बाद जब उनसे नव्या की खूबी के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने बताया कि 'नव्या अच्छी किताबों के सुझाव देती हैं। वह मेरे लिए एक लाइब्रेरी की तरह हैं'।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म

'खो गए हम कहां' आज यानी 26 दिसंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। यह फिल्म अर्जुन वरैन सिंह के निर्देशन में बनी है और इसमें अनन्या पांडे, आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: Christmas 2023: अनन्या पांडे ने नए घर में मनाया क्रिसमस, शेयर की कई खूबसूरत तस्वीरें