Move to Jagran APP

'Kho Gaye Hum Kahan' का पहला गाना 'Hone Do Jo Hota Hai' हुआ रिलीज, दोस्तों संग मस्ती करती दिखीं अनन्या पांडे

Hone Do Jo Hota Hai Song इस साल के आखिरी सप्ताह में अनन्या पांडे स्टारर फिल्म खो गए हम कहां रिलीज होने वाली है। अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक म्यूजिकल अंदाज में शेयर किया गया है। इसके साथ ही इसका पहला गाना होने दो जो होता है भी जारी कर दिया गया है। खो गए हम कहां में तीन दोस्तों की कहानी देखने को मिलने वाली है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 30 Nov 2023 11:07 PM (IST)
Hero Image
Hone Do Jo Hota Hai Song (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hone Do Jo Hota Hai Song: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म 'खो गए हम कहां' इस साल के आखिरी सप्ताह में रिलीज होने के लिए तैयार है। अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक म्यूजिकल अंदाज में शेयर किया गया है। दरअसल, मेकर्स ने आज दोस्ती की झलक दिखाने वाले गाने 'होने दो जो होता है' गाना रिलीज कर दिया है।

बता दें कि अर्जुन वरैन सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में दोस्तों की कहानी देखने को मिलने वाली है, जो बचपन से ही साथ हैं।

यह भी पढ़ें: 'ब्वॉयफ्रेंड' Aditya Roy Kapur के कपड़े पहनकर आउटिंग के लिए निकलीं Ananya Panday! फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

कब और कहां रिलीज होगी फिल्म

अनन्या पांडे ने आज सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर फिल्म का गाना शेयर किया। 'होने दो जो होता है' गाने में तीन दोस्तों की कहानी के साथ उनके लाइफ की झलक दिखती है। इस गाने को जावेद अख्तर ने लिखा है। इसे सवेरा और लोथिका ने गाया है। बता दें कि यह अर्जुन वरैन सिंह की एक निर्देशक के तौर पर पहली फिल्म है। 'खो गए हम कहां' आने वाले 26 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

इसके वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा 'पीछे किक मारें, आराम करें और कहें होने दो जो होता है। गाना रिलीज हो गया है'।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

जोया अख्तर और भावना पांडे ने किया कमेंट

अनन्या पांडे के इस वीडियो पर फैंस से लेकर जोया अख्तर और मां भावना पांडे ने भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जोया अख्तर ने कमेंट सेक्शन में दिल वाला इमोजी शेयर किया। वहीं, मां भावना पांडे ने प्यार लुटाते हुए कमेंट में लव लिखा। इसके साथ ही फैंस ने कमेंट में अनन्या के इस गाने की तारीफ की।

क्या है फिल्म की कहानी

'खो गए हम कहां' फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। यह फिल्म तीन दोस्तों की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। मूवी का निर्माण फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। ऐसे में मेकर्स को भरोसा है कि यह फिल्म नई पीढ़ी से खुद को कनेक्ट करेगी और दर्शकों को कहानी पसंद आएगी।

यह भी पढ़ें: Gauri Khan ने सजाया Ananya Panday के 'सपनों का महल', एक्ट्रेस ने आलीशान घर की Inside फोटोज कीं शेयर