Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Starfish Trailer: समंदर की गहराई की रहस्यमय कहानी 'स्टारफिश', रिलीज हुआ Khushali Kumar की फिल्म का ट्रेलर

Starfish Trailer Release बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस खुशाली कुमार का नाम इन दिनों फिल्म स्टारफिश को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। गुरुवार को खुशाली की इस अपकमिंग मूवी का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। खुशाली कुमार के साथ-साथ इस मूवी में हिंदी सिनेमा के मशहूर कलाकार मिलिंद सोमन जैसे कई और कलाकार भी नजर आने वाले हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 16 Nov 2023 03:57 PM (IST)
Hero Image
'स्टारफिश' का ट्रेलर हुआ रिलीज (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Starfish trailer Out Now: बी टाउन की फेमस एक्ट्रेस खुशाली कुमार जल्दी ही फिल्म 'स्टारफिश' में नजर आने वाली हैं। लंबे समय से इस मूवी को लेकर खुशाली का नाम जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।

बीते दिनों रिलीज हुए इस मूवी के टीजर ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाया है। इस बीच अब डायरेक्टर अखिल जयसवाल की 'स्टारफिश' का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देखकर आप भी रोमांचित हो जाएंगे।

सामने आया 'स्टारफिश' का ट्रेलर

मशहूर लेखक बीना नायक की प्रसिद्ध किताब 'स्टारफिश पिकल' पर आधारित फिल्म 'स्टारफिश' को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। इस मूवी में खुशाली कुमार से साथ बॉलीवुड के फेमस कलाकार मिलिंद सोमन भी कमबैक करते हुए नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by tseriesfilms (@tseriesfilms)

गुरुवार को टी सीरीज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'स्टारफिश' का लेटेस्ट ट्रेलर शेयर किया है। ट्रेलर में खुशाली तारा के किरदार फिल्म का मुख्य केंद्र बिंदु नजर आ रही हैं, जिससे ये साफ कहा जा सकता की इस फिल्म की पूरी कहानी उनके इर्द गिर्द घूमती है। हालांकि 'स्टारफिश' के इस ट्रेलर से भी प्रेरित होता है कि इस फिल्म में समंदर के पानी के नीचे की रहस्यम दुनिया के पहलूओं को भी दिखाया जाएगा।

सस्पेंस और ड्रामा 'स्टारफिश' के ट्रेलर में दिखाई दे रहा है। जिसे देखने को बाद यकीनन 'स्टारफिश' के लिए फैंस का उत्साह बढ़ने वाला है। कुल मिलाकार कहा जाए तो 'स्टारफिश' का ये ट्रेलर काफी रोमांचक है।

इस दिन रिलीज होगी 'स्टारफिश'

खुशाली कुमार और मिलिंद सोमन के अलावा इस मूवी में तुषार खन्ना और एहान भट्ट भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। तुषार खन्ना इस फिल्म के जरिए हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं।

गौर करें 'स्टारफिश' की रिलीज डेट की तरफ तो ये मूवी आने वाले 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 'स्टारफिश' के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इसकी रिलीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Starfish Teaser: खुशाली-मिलिंद की फिल्म के टीजर में दिखी पानी के नीचे की दुनिया, 24 नवंबर को होगी रिलीज