Move to Jagran APP

खुशी कपूर ने साड़ी में शेयर कर की ऐसी फोटो, 'नेवर हैव आई एवर' स्टार मैत्रेयी रामकृष्णन ने कर दी ये खास डिमांड

Maitreyi Ramakrishnan On Khushi Kapoor Pics खुशी कपूर बहुत जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में द आर्चीज फिल्म के जरिए डेब्यू करने वाली हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं खुशी ने हाल ही में लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो पर नेवर हैव आई एवर स्टार मैत्रेयी रामकृष्णन ने अनोखा कमेंट कर महफिल लूट ली है।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkPublished: Thu, 10 Aug 2023 07:00 PM (IST)Updated: Thu, 10 Aug 2023 07:00 PM (IST)
मैत्रेयी रामकृष्णन ने खुशी कपूर के फोटो पर किया ये कमेंट (Photo Credit- Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: दिवंगत एक्ट्रेस श्री देवी की छोटी बेटी खुशी कपूर जोया अख्तर की द आर्चीज के साथ बॉलीवुड में डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत और गॉर्जियस तस्वीर शेयर की है। जिसमें खुशी साड़ी में बेहद सुंदर नजर आ रही हैं। खुशी की इस तस्वीर पर 'नेवर हैव आई एवर' स्टार मैत्रेयी रामकृष्णन के कमेंट ने हर किसी का ध्यान खींचा। इस कमेंट में मैत्रेयी ने खुशी से एक खास डिमांड कर डाली है।

मैत्रेयी रामकृष्णन ने खुशी कपूर के फोटो पर किया ये कमेंट

जाह्ववी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी एक्टिव रहती है और अपने पोस्ट के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। खुशी ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा कीं और कमेंट सेक्शन में अपना रिएक्शन शेयर करते हुए मैत्रेयी ने लिखा, "शादी के लिए आपका हाथ" खुशी ने कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, 'जब आप तैयार हों तो हाहाहा।'

अंजिनी धवन और वेदांग रैना सहित अन्य लोगों ने भी तस्वीरों की सराहना की। इसके अलावा कुछ ही पल में तस्वीर पर लाखों लाइक और कमेंट आ चुके हैं।

'द आर्चीज' में बेट्टी कूपर का रोल निभाएंगी खुशी

एक्ट्रेस द आर्चीज में बेट्टी कूपर (Betty Cooper) की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार है। जोया ने हाल ही में सभी करैक्टर का परिचय दिया और खुशी के बारे में लिखा, "वह पड़ोस की लड़की हो सकती है, लेकिन वह ऐसी नहीं है जिसे हल्के में लिया जाए, 'द आर्चीज' पर बेट्टी कूपर से मिलें, जो जल्द ही केवल नेटफ्लिक्स पर आ रही है।" फिल्म में अगस्त्य नंदा, सुहाना खान और मिलहिर आहूजा भी शामिल हैं। द आर्चीज़ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

कोएल पुरी, जो फिल्म का हिस्सा भी हैं उन्होंने हाल ही में खुशी, सुहाना और अन्य के साथ काम करने के बारे में बात की है। मीडिया को दिए उन्होंने इंटरव्यू में कहा, ''सुहाना मुंबई में मेरी किताब लॉन्च करने में मेरी मदद करेंगी। वह अगस्त्य, खुशी और वेदांग की तरह एक अच्छी दोस्त बन गई हैं।

उनके साथ काम करना वाकई मजेदार था।' वे अच्छे बच्चे हैं, मुझे ऐसा लग रहा है जैसे कोई आंटी ऐसा कह रही हो! मैं कभी आंटी नहीं हूं, लेकिन ये बच्चे बहुत फोकस्ड हैं। वे बेहद फोकस्ड हैं और जानते हैं कि उन्हें कड़ी मेहनत करनी होगी। विशेष रूप से इन बच्चों पर, फिल्मी परिवारों से आने का दबाव होता है।''


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.