Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khushi Kapoor ने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड Vedang Raina को यूं दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की अनदेखी तस्वीर

वेदांग रैना (Vedang Raina) के जन्मदिन पर एक्ट्रेस खुशी कपूर ने भी उन्हें विश किया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा स्टोरी पर ब्वॉयफ्रेंड की खास फोटो शेयर की है जो अब काफी वायरल हो रही है। खबर है कि ये कपल एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहा है लेकिन अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टी नहीं की है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 02 Jun 2024 08:34 PM (IST)
Hero Image
Vedang Raina and Khushi Kapoor (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।   बॉलीवुड डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज (The Archies) से डेब्यू करने वाले वेदांग रैना (Vedang Raina) आज अपना 24वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर अभिनेता का ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं। उनके फैंस और फ्रेंड्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें विश कर रहे हैं।

ऐसे में अब वेदांग रैना की रूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस खुशी कपूर ने भी उन्हें विश किया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा स्टोरी पर ब्वॉयफ्रेंड की खास फोटो शेयर की है, जो अब काफी वायरल हो रही है। 

यह भी पढे़ं- Khushi Kapoor संग डेटिंग पर 'द आर्चीज' फेम Vedang Raina ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मेरा उनके साथ मजबूत बॉन्ड है'

खुशी कपूर ने किया विश 

खुशी कपूर ने रविवार को वेदांग रैना (Vedang Raina) को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वेदांग एक पप्पी के साथ नजर आ रहे हैं। 

काफी समय से कर रहे हैं डेटिंग ?

वेदांग रैना (Vedang Raina) और खुशी को लेकर काफी समय से कयास लगाए जा रहे है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, बीते दिनों वेदांग ने खुशी के साथ अपने रिश्ते की सच्चाई बताई थी। उन्होंने कहा था कि वह खुशी को डेट नहीं कर रहे हैं। मेरा उनके साथ वाकई एक मजबूत बॉन्ड है। हम लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं और हम कई चीजों से कनेक्टेड हैं।

खुशी कपूर का वर्कफ्रंट

खुशी कपूर जल्द अब इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा वह इन दिनों लव टुडे के हिंदी रीमेक की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वह आमिर खान के बेटे जुनैद के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। 

यह भी पढे़ं- 'मेरी चीयरलीडर और मेरा सिरदर्द भी' बर्थ डे पर Janhvi Kapoor की छोटी बहन खुशी ने की खिंचाई, शेयर की क्यूट फोटो