Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Archies: मां Sridevi का 10 साल पुराना गाउन पहने दिखीं Khushi Kapoor, 'द आर्चीज' प्रीमियर में लूटी महफिल

The Archies Premiere बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर जल्द ही इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है। फिल्म द आर्चीज के जरिए खुशी का डेब्यू होना है। इस बीच मुंबई में रखे गए द आर्चीज के प्रीमियर में खुशी अपनी मां का 10 साल पुराना गाउन पहने हुए स्पॉट हुईं हैं जिसके चलते खुशी कपूर अब सुर्खियों में आ गई हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 05 Dec 2023 08:45 PM (IST)
Hero Image
मां श्री देवी का गाउन पहन खुशी कपूर ने लूटी महफिल (Photo Credit-Twitter)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Khushi Kapoor Wore Sridevi Gown: हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्ट्रेस के बारे में जब भी चर्चा की जाएगी तो उसमें श्रीदेवी का नाम जरूर शामिल होगा। बेशक श्रीदेवी आज हमारे बीच मौजूद नहीं हैं। लेकिन श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर में उनकी झलक साफ नजर आती है।

जल्द रही एक्ट्रेस की छोटी बेटी खुशी कपूर 'द आर्चीज' (The Archies) के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इस बीच मुंबई में आयोजित 'द आर्चीज' के प्रीमियर में खुशी अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी का 10 साल पुराना गाउन पहनकर पहुंची हैं, जिसकी वजह उनका नाम जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।

खुशी कपूर ने पहना श्रीदेवी का गाउन

मायानगरी के नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में डायरेक्टर जोया अख्तर की अपकमिंग मूवी 'द आर्चीज' का ग्रैंड प्रीमियर रखा गया है। इस दौरान फिल्म के मेकर्स के साथ-साथ स्टारकास्ट भी नजर आई है। इस मौके पर 'द आर्चीज' एक्ट्रेस खुशी कपूर लाइट टील कलर का गाउन पहुने हुए दिखाई दे रही हैं।

इसका अंदाजा आप इन फोटो को देखकर आसानी से लगा सकते हैं। दरअसल इन फोटो में खुशी जो गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं, वो उनकी मां श्रीदेवी का है। साल 2013 का आईफा अवॉर्ड्स के दौरान श्रीदेवी इसी गाउन में नजर आई थीं। ऐसे में अब 10 साल बाद खुशी कपूर ने ये गाउन पहनकर फैंस दिलों में श्रीदेवी की यादें तरोताजा कर दी है।

इतना ही नहीं खुशी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में इसी गाउन में लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। आलम ये है कि मां का पुराना गाउन प्रीमियर में पहनकर पहुंचने को लेकर फैंस खुशी कपूर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी खुशी की 'द आर्चीज'

फिल्म 'द आर्चीज' का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। खुशी कपूर और सुहाना खान जैसे तमाम स्टार किड्स इस मूवी से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। एक नजर डाली जाए 'द आर्चीज' की रिलीज डेट की तरफ तो शुक्रवार 7 दिसंबर को ये मूवी मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन स्ट्रीम की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की लाडली सुहाना की तस्वीर ने चुराया फैंस का दिल, फोटो के साथ किया ऐसा सवाल सोच में पड़ गए यूजर्स