Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Cannes 2024 की डिनर पार्टी में 'बार्बी गर्ल' बनकर पहुंचीं Kiara Advani, कातिलाना लुक के आगे ऐश्वर्या भी फेल

Cannes Film Festival 2024 में बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना Kiara Advani ने डेब्यू किया है। कान्स के रेड कारपेट पर कियारा ने अपने लुक से सारी महफिल में चार-चांद लगा दिया। पहले और दूसरे दिन एलिगेंट लुक में दिखाई दीं कियारा ने डिनर पार्टी में बार्बी लुक से सभी का ध्यान खींच लिया। उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 19 May 2024 10:00 AM (IST)
Hero Image
कान्स 2024 की डिनर पार्टी में कियारा आडवाणी का जलवा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया के प्रतिष्ठित समारोह में से एक कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 (Cannes Film Festival 2024) पर बॉलीवुड सितारे भी रेड कारपेट पर जलवा दिखाते हैं। इस साल अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने कान्स में डेब्यू किया। 

'सत्यप्रेम की कथा' अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने 17 मई को कान्स (Cannes 2024) में डेब्यू किया था। व्हाइट कलर के गाउन में जैसे ही कियारा आडवाणी ने रेड कारपेट पर कदम रखा, हर कोई उनका दीवाना हो गया। वह सिंपल लुक में एलिगेंट लग रही थीं। दूसरे दिन भी कियारा ने अपने क्लासी लुक से लाइमलाइट बटोरी। मगर डिनर बैश में वह छा गईं।

बार्बी गर्ल बनीं कियारा आडवाणी

कान्स में रेड सी फिल्म फाउंडेशन के वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर (Red Sea Film Foundation's Women in Cinema Gala Dinner) में कियारा आडवाणी भी शामिल हुईं। इस डिनर के लिए अभिनेत्री ने एक खूबसूरत आउटफिट कैरी किया था, जिसे देख आप पक्का ऐश्वर्या राय या फिर उर्वशी रौतेला का लुक भूल जाएंगे। 

Kiara Advani Cannes 2024 look

कियारा आडवाणी ने डिनर गाला के लिए पिंक और ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी। स्ट्रैपलेस पिंक टॉप के साथ उन्होंने फिश कट लॉन्ग स्कर्ट कैरी की थी। हाथों में लॉन्ग नेट ग्लव्स पहना था। कियारा ने अपने लुक को मिनिमल रखने के लिए सिर्फ डायमंड स्नैक स्टाइल ज्वेलरी स्टाइल की।

Kiara Advani Cannes 2024 look

हाई टाइट हेयर बन और ग्लॉसी मेकअप में कियारा की खूबसूरती देखने लायक है। कान्स के गाला डिनर में कियारा किसी बार्बी से कम नहीं लग रही थीं। कोई उन्हें प्रिंसेस कह रहा है तो कोई बार्बी गर्ल। उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

Kiara Advani cannes look

यह भी पढ़ें- इस दिन शुरू होगी Ram Charan और Kiara Advani की फिल्म 'गेम चेंजर' के नए शेड्यूल की शूटिंग

कान्स में डेब्यू को लेकर क्या बोलीं कियारा आडवाणी?

भारत को रीप्रेजेंट करने की फीलिंग्स जाहिर करते हुए कियारा आडवाणी ने कहा, "यह बहुत प्यारा अनुभव है। मेरे करियर को एक दशक भी होने जा रहा है तो यह मेरे लिए और भी स्पेशल है। मैं यहां पहली बार आकर वाकई बहुत खुश हूं।"

View this post on Instagram

A post shared by KIARA 🤍 (@kiaraliastar)

बात करें कियारा आडवाणी के अपकमिंग प्रोजेक्ट की तो वह जल्द ही राम चरण के साथ फिल्म 'गेम चेंजर' में दिखाई देंगी। रणवीर सिंह के साथ 'डॉन 3' का भी एलान हो गया है। 

यह भी पढ़ें- Toxic: करीना, सई या कियारा... 'टॉक्सिक' में कौन बनेंगी Yash की हीरोइन? मेकर्स ने खोल दी पोल पट्टी