Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Zee Cine Awards 2023: रेड इवनिंग गाउन पहन पहुंचीं कियारा आडवाणी, यूजर्स बोले- ऐसे रहती हैं इंडियन मैरिड वुमन?

Zee Cine Awards 2023 रविवार की शाम मुंबई में सितारों से सजी दिखी जब जी सिने अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। इस फंक्शन में आलिया भट्ट से लेकर कियारा आडवाणी तक ने अपने बेस्ट लुक में शिरकत की।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 27 Feb 2023 10:14 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Kiara Advani. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टिंग के क्षेत्र से जुड़े स्टार्स बेहतरीन कंटेंट देकर दर्शकों का दिल जीतने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं। यह मेहनत कितनी सफल हुई या उनके काम को कितना ज्यादा पसंद किया गया, इसकी बानगी अवॉर्ड फंक्शन्स में देखने को मिलती है, जहां सितारों का जमावड़ा देखने को मिलता है। ऐसी ही एक अवॉर्ड की शाम मुंबई में देखने को मिली। रविवार को मायानदगरी में जी सिने अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। यहां फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही टीवी जगत के भी सितारे पहुंचे।

रेड गाउन में अवॉर्ड नाइट में पहुंची कियारा

सभी स्टार्स ने एक से बढ़कर एक आउटफिट पहनकर जी सिने अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत की। इस समारोह में न्यू मॉम आलिया भट्ट सागदी भरे अंदाज में पहुंचीं, तो वहीं हाल ही में दुल्हनिया बनीं कियारा आडवाणी ने रेड ड्रेस में हुस्न की बिजलियां गिराईं। कियारा ने रेड इवनिंग गाउन में अपने आउटफिट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। हालांकि, कियारा ने रेड कार्पेट पर जितनी लाइमलाइट लूटी, उतनी ही वह सोशल मीडिया पर फैंस की आलोचनाओं का शिकार हो गई हैं।

फैंस ने की रिसेप्शन से ड्रेस की तुलना

कई सोशल मीडिया यूजर्स को नई नवेली दुल्हन के तौर पर कियारा का लुक पसंद नहीं आया। एक यूजर ने कहा कि कियारा को यह आउटफिट अपने रिसेप्शन पर पहनना चाहिए था। एक ने कहा, 'रिसेप्शन का गाउन जो लेट डिलीवर हुआ।'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि कियारा आडवाणी ने मुंबई में बी टाउन सिलेब्रिटी के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी थी, जिसमें उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी थी। कियारा का आउटफिट कई यूजर्स को पसंद नहीं आया था। कई लोगों ने उन्हें ड्रेस डिजाइनर चेंज कर देने तक की सलाह दी थी।

ऐसे रहती हैं इंडियन मैरिड वुमन?

सानिया खनुम नाम की यूजर ने कमेंट किया, 'शादी के बाद ऐसे रहती हैं इंडियन मैरिड वुमन?' एक ने तो उनकी तुलना करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से कर दी। यूजर ने कमेंट किया, 'भारतीय शादीशुदा महिला की तरह सिंदूर और चूड़ा पहनने में क्या परेशानी है। यहां तक कि करीना कपूर साड़ी और सिंदूर पहनती हैं और वह कितनी प्यारी लगती हैं।'

यह भी पढ़ें: Lock Upp 2: कंगना के जेल में जाएगा बिग बॉस का यह कंटेस्टेंट, नाम सुन नहीं होगा कानों पर यकीन

यह भी पढ़ें: साड़ी पहन आलिया भट्ट ने स्टेज पर नंगे पैर किया 'नाटू-नाटू' गाने पर दमदार डांस, यूजर बोले- हाई एनर्जी