Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kiara Advani ने इंडस्ट्री में पूरा किया 10 साल शानदार सफर, बोलीं- 'सेलिब्रेशन तो बनता है'

बी टाउन एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इंडस्ट्री की उम्दा अदाकारों में से एक हैं। हाल ही में कियारा ने हिंदी सिनेमा में 10 सालों का शानदार सफर तय किया है। ऐसे में उन्होंने फैंस के साथ मिलकर इस खास मौके का जश्न बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया है। इस दौरान कियारा ने लेटेस्ट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 14 Jun 2024 11:59 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड में कियारा के 10 साल पूरे (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 10 साल पहले फिल्म फुगली को रिलीज किया गया था। इस मूवी को अक्षय कुमार और सलमान खान (Salman Khan) के टाइटल सॉन्ग और बॉक्सर विजेंद्र सिंह के लिए याद किया जाता है। लेकिन इस मूवी के जरिए एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। 

डेब्यू फिल्म फुगली में अपनी शानदार अदाकारी से हर किसी का दिल जीतने वालीं कियारा ने अब इंडस्ट्री में 10 साल का सफर तय कर लिया है। इस खास का मौके का जश्न कियारा आडवाणी ने फैंस के साथ मनाया है और लेटेस्ट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया है। 

कियारा ने मनाया 10 साल का जश्न

शुक्रवार को कियारा आडवाणी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। कियारा ने ये तस्वीरें हिंदी सिनेमा में उनके 10 साल के शानदार सफर के पूरा होने के उपलक्ष्य में साझा की हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि अपने फैंस के साथ एक्ट्रेस इस खास अवसर को सेलिब्रेट कर रही हैं।

ये भी पढ़ें- एक्स गर्लफ्रेंड नहीं! Kartik Aaryan इस एक्ट्रेस को मानते हैं अपनी फेवरेट को-स्टार

 

पोस्ट में कियारा की एक से बढ़कर एक तस्वीर मौजूद है, जो वाकई देखने लायक हैं। करियर के इस अहम पड़ाव को पार करने की खुशी अदाकारा के चेहरे पर साफ झलक रही है। कियारा आडवाणी ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- 10 साल का सेलिब्रेशन तो बनता है। 

आलम ये है कि अब सोशल मीडिया पर उनकी इन फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि अपने एक दशक के फिल्मी करियर में वह एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी, कबीर सिंह, गुड न्यूज और शेरशाह जैसी कई हिट मूवीज दे चुकी हैं। 

इन फिल्मों में दिखेंगी कियारा आडवाणी

आने वाले समय में कियारा आडवाणी कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जिनमें रणवीर सिंह स्टारर डॉन 3 का नाम भी शामिल है। इसके अलावा साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ कियारा फिल्म गेम चेंजर में दिखाई देंगी, जोकि इसी साल रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें- ब्लॉकबस्टर फिल्मों का जिम्मा उठाना चाहती हैं कियारा आडवाणी, क्या 'डॉन 3' और 'वॉर 2' से पूरा होगा सपना?